प्रांतीय वॉच

CG NEWS : करंट की चपेट में आये मछली मारने गए 5 ग्रामीण, दो की मौके पर मौत, गांव में पसरा मातम

Share this

महासमुंद। जिले से हादसे की एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहाँ मछली मारने गए 5 ग्रामीण करंट की चपेट में आ गए। इसमें से 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि 3 लोगों ने भागकर जान बचाई है। घटना के बाद से परिवार में मातम छाया हुआ है।

मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम पतेरापाली के पांच ग्रामीण मनरेगा कार्य से वापस आकर सितली नाला डायर्वसन में मछली मारने के लिए जाल बिछा रहे थे, तभी नाला मे लगे पनडुब्बी पंप के चपेट में आ गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जाल बिछाते समय जीवराज पहले करंट की चपेट में आया, उसके बचाने के लिए साकू भी गया, जिससे दोनों की करंट लगने के कारण मौके पर ही मौत हो गई।

करंट से मरने वालों में साकू राम ध्रुव है, जिसकी उम्र 60 वर्ष है। इसके साथ ही दूसरे मृतक का नाम जीवराज है, जिसकी उम्र 55 वर्ष है। दोनों ग्राम पतेरापाली के निवासी हैं।

मामले की जानकारी कोटवार ने पुलिस को सूचना दी। कोटवार से सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जहां से डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। कोतवाली थानाक्षेत्र का मामला है। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है, जबकि मौत से गांव में मातम पसर गया है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *