रायपुर वॉच

CM बघेल की शादी की आज 40 वीं सालगिरह, ट्विटर हैंडलर पर पत्नी के लिए लिखी यह बात

Share this

रायपुर। छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel) और उनकी पत्नी मुक्तेश्वरी बघेल (Mukteshwari Baghel) की शादी की सालगिरह (Marriage Anniversary) आज 3 फरवरी को है। 40 साल पहले इसी दिन दोनों शादी के बंधन में बंधे थे। अपनी शादी की सालगिरह पर सीएम भूपेश बघेल ने एक फोटो अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से शेयर की है। इस फोटो में सीएम भूपेश अपनी पत्नी मुक्तेश्वरी बघेल के साथ नजर आ रहे हैं। इसी फोटो को शेयर कर सीएम बघेल ने सालगिरह पर अपने दिल की बात कही है।

आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के लिए बेहद खास दिन है। हालांकि आज ही कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ प्रवास का कार्यक्रम तय है, जिसकी वजह से सीएम बघेल की व्यस्तता काफी ज्यादा हैं। आज सुबह 10.30 से शाम 5.30 तक राहुल गांधी के आगमन से प्रस्थान के दौरान सीएम बघेल पूरी तरह व्यस्त रहेंगे।

इससे पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज अपने जीवन के बीते 40 वैवाहिक बसंतों को एक लाइन में सार संक्षिप्त किया है। उन्होंने अपनी पत्नी मु​क्तेश्वरी बघेल के साथ अपनी एक तस्वीर ट्विटर हैंडलर पर शेयर किया है। तो साथ ही लिखा है कि ‘मेरा होना, तुम्हारे होने से ही है’। इस सार संक्षेप एक लाइन में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीते 40 सालों को अपनी धर्मपत्नी श्रीमती मुक्तेश्वरी बघेल को समर्पित कर दिया है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *