प्रांतीय वॉच

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट, शिकायत मिलते ही पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

भिलाई. सोशल मीडिया पर सीएम भूपेश बघेल के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल करना एक शख्स को भारी पड़ गया। शिकायत के बाद पुलिस ने तुरंत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ आरोपी ने सोशल मीडिया पर अनर्गल आरोप मढ़ते हुए अपत्तिजनक पोस्ट डाला था। इस पोस्ट में अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए आपत्तिजनक बातें कही गई थी। आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस ने धारा 292, 67 आईटी एक्ट का मामला दर्ज किया है। आरोपी के कब्जे से मोबाइल को भी जब्त कर लिया है। उसे न्यायिक रिमांड पर भेजा गया, जहां आरोपित धारा जमानतीय होने की वजह से कोर्ट ने जमानत दे दी।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट, शिकायत मिलते ही पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट, शिकायत मिलते ही पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार
युवक की शिकायत के बाद एक्शन में आई पुलिस
सुपेला टीआई सुरेश ध्रुव ने बताया कि 6 जनवरी की शाम 5 बजे आरोपी मॉडल टाउन निवासी संतोष कुमार ठाकुर (48 वर्ष) ने मोबाइल से सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ अनर्गल आरोप पोस्ट किया है। एक प्रार्थी की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया। आरोपी पक्ष का कहना है कि उन्होंने कहीं से भी मुख्यमंत्री या किसी संवैधानिक पद के नाम कोई टिप्पणी नहीं की है। उसे पुलिस मुख्यमंत्री की आड़ में फंसाने की कोशिश की गई है।
सब्जी खरीदने के बहाने महिला की चेन झपटकर आरोपी फरार, जुर्म दर्ज
भिलाई में सब्जी व्यवसायी महिला चेन स्नेचिंग की शिकार हो गई। सब्जी के बहाने आरोपी पहुंचा और उसके गले से चेन झपटकर फरार हो गया। शिकायत पर पुलिस ने मामले में चोरी के तहत प्रकरण दर्ज किया है। दुर्ग कोतवाली टीआई भूषण एक्का ने बताया कि घटना शनिवार रात करीब 8.30 बजे की है। बैजनाथपारा वार्ड-38 निवासी प्यारी बाई सोनकर (52 वर्ष) इंदिरा मार्केट में सब्जी बेचती है। दुकान में ग्राहकों की भीड़ थी। उसी बीच 20 वर्षीय एक युवक पहुंचा और बैगन का रेट पूछा। उसे रेट बताकर महिला सब्जी बेचने में व्यस्त हो गई। इसी बीच मौका देख आरोपी ने प्यारी बाई के गले से सोने की दो नग पत्ती एवं सोने का गोल दाना वजनी करीब आधा तोला झपटकर भाग गया। लोगो ने हो हल्ला किया, लेकिन झपटमार भागने में कामयाब हो गया। सोने की चेन की कीमत करीब 25 हजार बताई जा रही है। मामले में जुर्म दर्ज कर आरोपी की खोजबीन की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *