देश दुनिया वॉच

गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा ने खोया अपना आपा, बेटे के बारे में सवाल करने वाले पत्रकारों को बोले अपशब्द, दिल्ली तलब

Share this

नई दिल्ली। (UP) गृहराज्य मंत्री अजय मिश्रा ने पत्रकारों को अपशब्द कह दिया. पत्रकारों ने लखीपुर हिसा मामले में संलिप्त उनके बेटे को लेकर सवाल पूछा था. जिस पर अजय मिश्रा टेनी अपना आपा खो बैठे और वहां मौजूद पत्रकारों को अपशब्द तक कह दिया. इस बीच अजय मिश्रा का दिल्ली तलब कर लिया गया है. बताया जा रहा कि वे शाम 5.35 बजे की फ्लाइट से दिल्ली रवाना होंगे.

मदर चाइल्ड केयर अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट के उद्धघाटन में पहुंचे थे अजय मिश्रा

यह घटना लखीमपुर जिले के मदर चाइल्ड केयर अस्पताल के बाहर हुई. ऑक्सीजन प्लांट के उद्घाटन के लिए अजय मिश्रा अस्पताल पहुंचे थे. जहां पत्रकारों ने अजय मिश्रा को घेर लिया

पत्रकारों से की गालीगलौज

यह पूछे जाने पर कि उनके बेटे आशीष मिश्रा पर लखीमपुर खीरी में प्रदर्शनकारी किसानों की हत्या के प्रयास और उनकी हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया गया है, मंत्री ने गुस्से में संवाददाताओं से कहा कि वे रिकॉर्डिंग बंद कर दें और अपने मोबाइल फोन बंद कर दें। और उनके साथ गाली-गलौज भी की।

निर्दोष को फंसा रहे

इन लोगों को कोई शर्म नहीं है। क्या वे नहीं देख सकते कि यह एक अस्पताल है, इतने सारे लोग यहाँ हैं, यही सा#& जो मीडिया वाले हैं ना  निर्दोष को फंसा रहे हैं.  इस दौरान बीजेपी नेता एक पत्रकार पर हाथ उठा दिया. लेकिन उनके साथ मौजूद लोगों ने उन्हें रोक लिया.

चार किसानों और एक पत्रकार की हत्या को पूर्व नियोजित साजिश करार दिया

मंगलवार को, एसआईटी ने एक अदालत को बताया कि चार किसानों और एक पत्रकार की हत्या एक “पूर्व नियोजित साजिश” थी और एसआईटी द्वारा दायर आवेदन पर दलीलें सुनने के बाद, लखीमपुर के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (सीजेएम) चिंता राम ने मंगलवार को इसे भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और 326 (खतरनाक हथियारों से स्वेच्छा से चोट पहुंचाने) को जोड़ने की अनुमति दी। जिस एफआईआर में आशीष मिश्रा मुख्य आरोपी हैं। शस्त्र अधिनियम के तहत प्रासंगिक आरोपों की भी अनुमति थी।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *