प्रांतीय वॉच

चचेरे भाई निकले हत्यारे, शराब पिलाकर घोंटा युवक का गला

Share this

 गौरेला-पेंड्रा-मरवाही. जिले में युवक के अंधेकत्ल से पुलिस ने पर्दा हटा दिया है। इस हत्याकांड के आरोपी कोई और नहीं बल्कि, उसके अपने ही चाचा के बेटे निकले। मामला पुरानी रंजिश था, जिसका बदला लेने के लिए साजिश के तहत युवक को पहले शराब पिलाई गई, उसके बाद चचेरे भाईयों ने गला घोंटकर उस युवक को मौत के घाट उतार दिया और लाश को पुल के नीचे फेंक दिया। विदित है कि 2 दिन एक युवक का शव पुलिया के नीचे खेत में मिला था। इसके बाद से ही पुलिस मामले की जांच कर रही थी।

जांच में पता चला है कि युवक की हत्या उसके चचेरे भाइयों ने ही की थी। पुरानी रंजिश की वजह से आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया था। दोनों ने पहले उसे शराब पिलाई थी, फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस ने अब दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला पेंड्रा थाना क्षेत्र का है।

9 दिसंबर की रात पुलिस को सूचना मिली थी कि भाड़ी बस स्टैंड से खालेटोला के बीच बने पुलिया के पास खेत में किसी का शव पड़ा हुआ है। पुलिस को बताया गया कि उसके शरीर से काफी बदबू आ रही है। इसके बाद पुलिस ने मामले में जांच शुरू की और डॉग स्क्वॉड और FSL (फोरेंसिक साइंस लैब) की टीम के साथ मौके पर पहुंची।

मौके पर पहुंचने पर शव को बरामद किया गया और पोस्टमॉर्टम कराया गया। पुलिस को जांच में शव की पहचान मनबोध सिंह मार्को (40) के रूप में हुई। मनबोध सिंह भाड़ी के बड़े टोला का रहने वाला था। पुलिस को पता चला कि उसका 10 दिन पहले ही गांव के जितेंद्र सिंह मार्को और बेचन सिंह मरावी के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। इस बात का पता चलने के बाद पुलिस ने दोनों को अलग-अलग जगह से हिरासत में लिया। दोनों मनबोध के चचेरे भाई हैं।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *