देश दुनिया वॉच

कटरीना-विकी की शादी से पहले एक्टर की EX गर्लफ्रेंड ने कही अपने दिल की बात, वायरल हो रहा पोस्ट

नई दिल्ली। कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी में अब महज कुछ ही समय बचा है ऐसे में रस्मों की शुरूआत हो चुकी है। 9 दिसंबर यानी कल ये कपल शादी के पवित्र बंधंन में बंधेगा। ये ग्रेंड शादी सवाई माधोपुर जिले के होटल ‘सिक्स सेंसेस फोर्ट’ में होने जा रही है। 7 दिसंबर से ही रस्मों की शुरूआत हो चुकी है और आज इस कपल की मेहंदी की रस्म है लेकिन इस शादी से पहले एक्टर विक्की की एक्स गर्लफेंड रह चुकी हरलीन सेठी (Harleen Sethi) का एक नोट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अपनी इस इंस्टाग्राम स्टोरी में हरलीन सेठी एक नोट शेयर किया है जिसमें लिखा गया है, ‘लगातार जीवन के अर्थ की तलाश करना टोस्ट के अर्थ की तलाश करने जैसा है। कभी-कभी सिर्फ टोस्ट खाना बेहतर होता है।’

हालांकि अपनी इस पोस्ट में हरलीन ने किसी का नाम तो नहीं लिया लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि उन्होंने ये पोस्ट एक्स बॉयफ्रेंड विकी कौशल के लिए ही शेयर किया है। बता दें, हरलीन शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। आए दिन हरलीन शेट्टी अपने इंस्टाग्राम पर बेहतरीन तस्वीरें शेयर करती हैं। यहां याद हो कि विकी ने ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ फेम हरलीन सेठी को साल 2019 तक डेट किया था। जब एक्टर विकी अपनी फिल्म ‘मनमर्जियां’ का प्रमोशन कर रहे थे उस वक्त कहा जा रहा था कि वो डांसर और मॉडल हरलीन शेट्टी को डेट कर रहे हैं।

vikki harlin katreena

इंस्टाग्राम पर एक दूसरे अनफॉलो किया

ऐसा कहा जाता है कि विक्की की फिल्म ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ रिलीज से पहले ही ये दोनों अलग हो गए थे लेकिन दोनों के बीच दूरियां आई क्यों थी इसे लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई। यहां तक की दोनों ने कभी भी इसे लेकर जिक्र भी नहीं किया। वहीं जब इनके ब्रेकअप की खबरों ने तूल पकड़ा तो हरलीन ने विकी को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया। उस वक्त ऐसी खबरें आ रही थी कि विक्की और हरलीन के बीच दूरियां कटरीना के नजदीक आने से हुई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *