देश दुनिया वॉच

अजब-गजब : सांप को मारने की फिराक में खुद के ही घर में आग लगाई शख्स ने…आशियाना हुआ जलकर खाक

नई दिल्ली। किसी के सामने सांप (Snake) का जिक्र जैसे ही आता है। लोगों के रौंगटे खड़े हो जाते हैं। इस दुनिया में सांपों की कई प्रजातियां पाई जाती हैं। सांपों से लोगों को बेहद ही डर लगता है। क्या आपने कभी सुना है कि सांप के डर से कोई अपने घर में आग (Fire) लगा सकता है। जी हां, आप सही सुन रहे हैं, सांप से व्यक्ति इस तरह से डरा कि व्यक्ति ने सांप को भगाने के लिए अपने ही घर में आग लगा दी।

दरअसल, इस शख्स को अपने घर में सांप घूमता हुआ दिखाई दिया था। सांप को मारने की फिराक में अपने घर की अंगीठी में जल रहा कोयला सांप पर फेंक दिया। कोयले से सांप को तो कोई नुकसान नहीं हुआ लेकिन शख्स का पूरा का पूरा घर जलकर राख हो गया. घटना 23 नवंबर की है।

सीएनएन की रिपोर्ट के अनुसार, रात 10 बजे शख्स के घर में आग लग गई। इसके बाद आनन-फानन में 75 फायर ब्रिगेड की गाड़ी बुलाई गई. हालांकि काफी मशक्क्त के बाद भी सबकुछ जलकर राख हो गया। शख्स जहां सांप को जलते कोयले से मारना चाहता था, वहीं उस कोयले ने उसके साढ़े सात करोड़ के घर को जला दिया। इस आग की वजह से शख्स को करीब साढ़े सात करोड़ का नुकसान हुआ और बंगले का ज्यादातर हिस्सा जल गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *