देश दुनिया वॉच

यहां बंद बक्से में मिली महिला की लाश…मचा हड़कंप…

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में रविवार सुबह खरखौदा के जंगल में एक युवती की लाश (Dead Body) बंद बक्से में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. युवती के हाथ पैर बंधे हुए है और गर्दन पर चोट के निशान होने के कारण हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है. ग्राम प्रधान की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। शव की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं. आसपास लोगों की भीड़ एकत्र हो गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली.
जानकारी के अनुसार अतराड़ा के जंगल में काली नदी के किनारे एक संदूक में युवती का शव होने की सूचना पर आसपास के लोग मौके पर एकत्र हो गए. घटना से इलाके में दहशत फैल गई. वहीं सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को वहां से हटाकर शव को अपने कब्जे में लिया. मौके पर डॉग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम के साथ एसपी देहात भी पहुंचे हैं.
पुलिस के अनुसार शव एक दो दिन पुराना लग रहा है. हालांकि शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. ग्रामीणों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस का कहना है कि शव की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं. हत्या की पुष्टि शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हो पाएगी. शिनाख्त होने के साथ ही जल्द वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा. फिलहाल पुलिस की जांच पड़ताल जारी है. पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टिया लड़की की हत्या करके शव को ठिकाने लगाने की कोशिश की गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *