देश दुनिया वॉच

राजधानी रायपुर के एक शादी पार्टी में पहुंचे एक्टर सोनू सूद

Share this

रायपुर। राजधानी रायपुर में शनिवार शाम एक पार्टी में एक्टर सोनू सूद पहुंचे। पार्टी में शामिल हुए बहुत से VVIP तक को इस बात की खबर नहीं थी कि सोनू रायपुर आ रहे हैं। अचानक बाउंसर्स ने पार्टी एरिया को घेरा और एक्टर सोनू सूद की एंट्री हुई। पार्टी में शामिल लोग उन्हें अचानक देख हैरान रह हए। इस पार्टी में काफी सीक्रेट तरीके से साेनू सूद पहुंचे थेे। रायपुर के VIP रोड स्थित एक मैरिज लॉन में हुई शादी के कार्यक्रम में सूद शामिल हुए। उनके साथ उनकी पत्नी सोनाली भी थीं।

रायपुर के कारोबारी राजेंद्र नायडू के परिवार की शादी में शामिल होने मुंबई से सूद रायपुर आए। खबर है कि नायडू परिवार सूद का बेहद करीबी है। इस वजह से इस कार्यक्रम में निजी तौर पर सूद पहुंचे थे। कार्यक्रम में नायडू परिवार के लोगों ने परफॉर्म किया। उन्हें स्टेज पर थिरकता देखने के बाद सोनू सूद ने कहा- मैं कभी घर पर बड़ा फंक्शन करूं तो ऐसे काका काकी हमारे फंक्शन में भी परफॉर्म करें तो मजा आ जाएगा, मुझे कुछ डिस्काउंट दे दीजिएगा। यह सुनते ही सभी लोग हंस पड़े।

रायपुर के फेमस डीजे सैफ सोहेल की जोड़ी ने अपने म्यूजिक से इस पार्टी में रंग भरा। शाम को इस कार्यक्रम में शामिल होने के बाद सोनू सूद रविवार की सुबह मुंबई लौट गए। इस पार्टी में रायपुर के कई कारोबारी भी शामिल हुए। कार्यक्रम में रायपुर के महापौर एजाज ढेबर भी शामिल हुए थे।

नगर निगम के सभापति प्रमोद दुबे और महापौर एजाज ढेबर भी कुछ तस्वीरों में सूद के साथ गुफ्तगू करते दिखे। दो दिन पहले ही दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में अचानक छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और सोनू सूद की मुलाकात की तस्वीरें भी आईं थीं।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *