प्रांतीय वॉच

पार्षद हत्या के बाद एक्शन में पुलिस, जुआरियों को पकड़ने स्पेशल-36, उरला क्षेत्र से ही 28 गिरफ्तार, 60 हजार रुपए से ज्यादा बरामद

भिलाई : दुर्ग पुलिस ने 36 पुलिस कर्मियों की विशेष टीम बनाकर जुए की बड़ी फड़ में छापेमारी कर 28 लोगों को गिरफ्तार किया है। शुक्रवार शाम की गई इस छापेमारी में पुलिस ने जुआरियों के पास से 60265 रुपए और ताश की पत्ती जब्त किया है। सभी आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

कांग्रेस पार्षद सूरज बंछोर की हत्या मामले में जगह-जगह जुआ खिलाए जाने की बात आने के बाद एसएसपी दुर्ग बीएन मीणा ने सभी पुलिस अधिकारियों की क्लास ली है। उन्होंने सभी थाना प्रभारियों को ऐसे सभी गैर कानूनी कार्यों को बंद कराने के सख्त निर्देश दिए हैं। आईजी ओपी पॉल ने भी क्राइम मीटिंग में सभी थाना प्रभारियों को जुआ, सट्टा, अवैध शराब व कबाड़ जैसे गैर कानूनी कार्यों को बंद कराने के निर्देश दिए थे।

भिलाई तीन क्षेत्र में जुआ की फड़ की बात सामने आने के बाद सीएसपी विश्वास चंद्राकर ने अपने मुखबिरों को एक्टिव किया। शुक्रवार को उन्हें सूचना मिली कि ग्राम-उरला में जुआ की बड़ी फड़ चल रही है और वहां बाहर से आकर जुआरी बड़े-बड़े दांव लगा रहे हैं। इस पर भिलाई-3 टीआई विनय सिंह के नेतृत्व में थाना भिलाई-3 से 8 बल, थाना कुम्हारी से 3 बल, थाना खुर्सीपार से 5 बल और रक्षित केन्द्र दुर्ग से 20 बल सहित 36 लोगों की विशेष टीम गठित कर छापेमारी करवाई। छापेमारी के दौरान पुलिस ने उरला में जुआ खेलते हुए 28 लोगों को गिरफ्तार किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *