प्रांतीय वॉच

BSNL कर्मचारी का नदी में मिला शव, बिलासपुर में ठेका कंपनी में था ऑपरेटर, दो दिन से लापता था, मौत का कारण स्पष्ट नहीं

बिलासपुर : BSNL के ठेका कंपनी में काम करने वाले एक युवक का शव रविवार को नदी में मिला है। युवक दो दिन से लापता था। इसके बाद से साथी कर्मचारी उसकी तलाश कर रहे थे। युवक उत्तराखंड का रहने वाला था और यहां अपने साथियों के साथ ही रहता था।।मामला पचपेड़ी थाना क्षेत्र का है।

पुलिस के अनुसार ग्राम केंवटाडीह टांगर व आसपास के गांव में इंटरनेट कनेक्टिविटी के लिए BSNL की ओर से अंडरग्राउंड केबल बिछाने का काम चल रहा है। इसका ठेका प्राइवेट कंपनी के पास है। इसमें उत्तराखंड के पिथोरागढ़ के ओड्‌डा झोला निवासी महेश सिंह करकी (28) ऑपरेटर का काम करता था। उसके साथ उसके गांव के अन्य युवक भी काम करते हैं। सभी केंवटाडीह टांगर में ही रहते हैं।

12 नवंबर की सुबह उसके दोस्त बाइक से नहाने के लिए नदी गए थे। तब महेश घर में था। जब उसके दोस्त लौटे तो महेश नहीं था। दोपहर तक भी जब घर नहीं आया तो दोस्त तलाश करने निकले। पता नहीं चलने पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। दो दिन बाद रविवार शाम ग्रामीणों ने नदी में युवक की लाश देखी तो पुलिस को जानकारी दी। उसकी पहचान महेश के रूप में हुई।

डूबने से मौत की आशंका
महेश की लाश नदी में मिली, तब वह पैंट-शर्ट पहने हुआ था। ऐसे में सवाल यह उठ रहा है कि अगर वह नदी में नहाने जाता तो कपड़े निकाल कर पानी के अंदर जाता। थाना प्रभारी प्रवीण राजपूत ने बताया कि प्रथम दृष्टया युवक के पानी में डूबने से मौत होने की आशंका है। युवक के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। PM रिपोर्ट मिलने के बाद उसकी मौत का कारण सामने आने के बाद आगे की जांच करेगी।

शव को उत्तराखंड ले गए युवक
सोमवार को युवक के शव का पोस्टमार्टम कराया गया। इस दौरान उसके साथ काम करने वाले युवकों ने उत्तराखंड में उनके परिजनों से बात की, तब उन्होंने शव लेकर उत्तराखंड आने के लिए कहा। लिहाजा, युवक यहां से एंबुलेंस में शव लेकर उत्तराखंड के लिए रवाना हो गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *