रायपुर वॉच

Bilaspur Breking: इनकम टैक्स अफसर से लूट, 3 बदमाशों ने रास्ते में रोका, डंडे से पीटा और साढ़े 9 हजार रुपए छीन ले गए, भागकर बचाई जान

बिलासपुर : बिलासपुर में बदमाशों ने गुरुवार दोपहर मारपीट के बाद एक इनकम टैक्स अफसर को लूट लिया। घटना के वक्त वे एक्टिवा से अपने दोस्त के साथ बैंक के काम से निकले थे। इस दौरान बदमाशों ने डंडे से उन पर हमला कर दिया। किसी तरह से भागकर उन्होंने अपनी जान बचाई। बदमाश उनसे 9500 रुपए छीन कर ले गए। अफसर ने कोतवाली में FIR दर्ज कराई है।

सरकंडा क्षेत्र के देवनंदन नगर में रहने वाले समीर पांडेय आयकर विभाग में अधीक्षक हैं। गुरुवार दोपहर वह एक्टिवा में अपने दोस्त मनीष गढ़ेवाल के साथ बैंक के काम से दयालबंद जाने के लिए निकले थे। दोपहर करीब एक बजे दोनों मधुबन के पास पहुंचे थे। तभी तीन बदमाशों ने उन्हें हाथ का इशारा किया। समीर के गाड़ी रोकते ही बदमाशों ने गालियां देनी शुरू कर दी और डंडे से हमला कर दिया।

बदमाशों से जान बचाकर भागे अफसर
दोस्त मनीष गढ़ेवाल ने बदमाशों को रोकने की कोशिश की, लेकिन वे पिटाई करते रहे। इस बीच हमलावरों ने उनसे 9500 रुपए, जेब में रखे ड्राइविंग लाइसेंस सहित अन्य दस्तावेज लूट लिए। किसी तरह से वहां से अफसर जान बचाकर भागे और पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस बदमाशों की तलाश करती रही, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला।

लुटेरों की तलाश में जुटी पुलिस
इस घटना के बाद समीर पांडेय व मनीष गढ़ेवाल ने लूटपाट व मारपीट करने वाले युवकों की जानकारी जुटाई। तब पता चला कि इलाके के बदमाश विक्की यादव व संजू सहित अन्य लोग इस घटना में शामिल थे। उनके बताए अनुसार पुलिस लुटेरों की तलाश कर रही

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *