देश दुनिया वॉच

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली का खुलासा, कुबूली गांजा पीने की बात, आर्यन को सपोर्ट किया

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान को 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज शिप में होने वाली ड्रग पार्टी में शामिल होने पर उन्हें गिरफ्तार किया गया था. हालांकि आर्यन खान के पास कोई ड्रग्स बरामद नहीं हुए थे लेकिन शाहरुख खानऔर आर्यन दोनों को ही जमकर ट्रोल किया जा रहा है ऐसे में बॉलीवुड किंग खान के साथ खड़ा नजर आ रहा है. सलमान खान ने तो शाहरुख के घर जाकर अपना समर्थन उन्हें जता दिया है लेकिन उनकी एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने आर्यन का समर्थन करते हुए विस्फोटक खुलासा कर दिया है.

मैंनें गांजा ट्राइ किया था 
सोमी ने आर्यन के एक फोटो के साथ पोस्ट शेयर करते हुए कहा है कि कौन सा बच्चा है जिसने ड्रग्स के साथ एक्सपेरिमेंट नहीं किया. इस बच्चे को घर जाने दो. ड्रग्स और वेश्यावृति कभी खत्म नहीं होने वाले इसलिए उन्हें अपराध के रूप में मानना बंद करें. कोई भी यहां संत नहीं है. मैंने 15 साल की उम्र में गांजा ट्राई किया था और फिर फिल्म आंदोलन के सेट पर दिव्या भारती के साथ दोबारा पिया था. मुझे कोई पछतावा नहीं है.

आर्यन को मिला सुपरस्टार्स का साथ 
सोमी अली के इस पोस्ट पर जहां एसआरके के फैंस सपोर्ट दिखा रहे हैं वहीं कुछ यूजर्स सोमी को खरी खोटी भी सुना रहे हैं.आपको बता दें सोमी के अलावा रवीन टंडन ने भी आर्यन को सपोर्ट करते हुए उसे बरी करने की बात कही है. इसके अलावा ऋतिक रोशन ने भी हाल ही में आर्यन के लिए एक लंबा चौड़ा पोस्ट करते हुए अपना सपोर्ट दिखाया था.

कंगना का फूटा गुस्सा 
जिस पर उनकी दुश्मन नंबर वन कंगना रानौत ने उन्हें भला बुरा सुनाया. वैसे तो बी टाउन सेलेब्स के अलावा शाहरुख के फैंस उन्हें काफी सपोर्ट कर दे हैं. उनके बंगले के पहुंच कर ही नहीं बल्कि इसके अलावा सोशल मीडिया पर एक बड़े खेमे में उनके प्रशंसक उनके मुश्किल समय में उनके साथ खड़े हो रहे हैं.

कोर्ट ने नहीं दी जमानत 
आर्यन खान की जमानत याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया है. उन्हें कल 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था जिसके बाद आज उन्हें मुंबई की आर्थर रोड जेल ले जाया गया. जब तक आर्यन को जमानत नहीं मिलती है उन्हें अब अपना वक्त मुंबई की इस फेमस जेल में काटना होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *