देश दुनिया वॉच

शताब्दी एक्सप्रेस पर पथराव, दो महिलाओं समेत तीन घायल

Share this

चंडीगढ़ :  पंजाब के खन्ना रेलवे स्टेशन पर अमृतसर जाने वाली शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन पर कुछ लोगों द्वारा पथराव किए जाने की घटना सामने आई है. अधिकारियों का कहना है कि इसमें ट्रेन के तीन यात्री घायल हो गए. पथराव करने वालों की पहचान नहीं हो सकी है. मामले की जांच कर रहे पुलिस उपाधीक्षक करनैल सिंह ने कहा कि घटना रात करीब आठ बजे की है, जब दिल्ली से आ रही शताब्दी एक्सप्रेस 45 किलोमीटर दूर खन्ना रेलवे स्टेशन में प्रवेश करने वाली थी.

न्यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार, पंजाब रेलवे पुलिस के महानिदेशक संजीव कालरा ने कहा कि घायलों में दो महिलाएं- सुमन और सुजाता शामिल हैं। दोनों अमृतसर की रहने वाली हैं। अधिकारी ने बताया कि घायलों को लुधियाना रेलवे स्टेशन पर प्राथमिक इलाज दिया गया।

बता दें कि ट्रेनों पर पथराव की घटनाएं सामने आती रही हैं. हाल ही में मुंबई डोंबिवली में रेलवे स्टेशन के पास पटरियों पर पत्थर रखने का मामला सामने आया था. इसके बाद एक युवक को मामले में गिरफ्तार किया गया था. पुलिस के अनुसार कल्याण की ओर जा रही लोकल की पटरी पर लड़कों ने पत्थर रखा गया था. घटना करीब शाम 6 बजे की थी. अधिकारियों का कहना था कि अगर मोटरमैन ध्यान नहीं देता तो एक बड़ा हादसा हो सकता था.

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *