क्राइम वॉच

बहू और किरायेदार समेत 4 की हत्या करने वाले आरोपी ने जेल में की खुदकुशी, टॉयलेट में मिली लाश

Share this

गुरुग्राम : गुरुग्राम में राजेंद्रा पार्क हत्याकांड मामले के हत्यारोपी ने खुदकुशी कर ली है. भोंडसी जेल के टॉयलेट में आरोपी ने खुदकुशी की है. गुरुग्राम पुलिस मौके पर मामले की तफ़्तीश कर रही है. जेल प्रबंधन ने पूर्व फौजी राय सिंह यादव का शव टॉयलेट से बरामद किया. राय सिंह यादव राजेंद्रा पार्क में 4 लोगों की बेरहमी से हत्या करने के मामले में मुख्य आरोपी था. उसने महज आधे घंटे में ही 4 लोगों को मौत की नींद सुला दिया था. इस हत्याकांड में आरोपी की पत्नी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 23 अगस्त की देर रात पूर्व फौजी राय सिंह यादव ने अपनी बीवी के साथ मिल कर अपनी पुत्रवधु, किरायेदार, उसकी बीवी और उसकी 5 साल की बेटी की हत्या की वारदात को अंजाम दिया था.

बेरहमी से किया गया था कत्ल

हत्याकांड के बाद मरने वालों की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक हत्या के लिए धारदार हथियार का इस्तेमाल किया गया था. आरोपी ने पहले अपने बेटे की पत्नी सुनीता का कत्ल किया. जिसके जिस्म पर 17 बार वार किए गए थे. किराएदार कृष्णकांत तिवारी के शरीर पर 7 बार तेजधार हथियार से वार किए गए. कृष्णकांत की पत्नी के जिस्म पर सबसे ज्यादा 22 बार वार किए गए थे. कातिल राय सिंह ने कृष्णकांत की मासूम बच्ची पर तरस नहीं खाया. उस दरिंदे ने बच्ची के पर भी 16 बार वार किए थे.

दिल्ली से सटे गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क थाना क्षेत्र में सुबह-सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक शख्स ने थाने में पहुंचकर चार लोगों की हत्या की बात का खुलासा किया. उसने बताया कि अपनी पुत्रवधु, किरायेदार, किरायेदार की बीवी और उसके एक बच्चे की हत्या कर दी है, जबकि हमले में एक बच्ची हमले में घायल हो गई.

हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी खुद थाने पहुंचा और आत्मसमर्पण कर दिया. हत्यारोपी को अपनी पुत्रवधु और किरायेदार के बीच अफेयर का शक था, जिसके चलते उसने वारदात को अंजाम दिया.

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *