रायपुर वॉच

आंदोलन को कुचलने में विफल मोदी सरकार किसानों को कुचलने लगी : कन्हैया

  • किसानों को कुचलकर मारने के विरोध में मोदी का पुतला दहन

रायपुर । लखीमपुर में आंदोलनकारी किसानों को कार से कुचल कर मार डालने की घटना से पूरा देश शर्मसार है । केंद्र की मोदी भाजपा सरकार किसानों के आंदोलन को हर प्रयास के बावजूद कुचलने में सफल नहीं हो पाई तो किसानों को ही कुचल कर मारना प्रारंभ कर दिया है । कांग्रेस जनों ने आज विरोध में मोदी का पुतला दहन किया ।

प्रदेश महामंत्री श्री कन्हैया अग्रवाल एवं शहर महामंत्री मोहम्मद सिद्दीक के नेतृत्व में आज शारदा चौक में प्रधानमंत्री का पुतला दहन किया गया । श्री अग्रवाल ने कहा कि सरकार आंदोलन को कुचलने में सफल रही तो किसानों को कुचलने लगी है ,इससे भाजपा का किसान विरोधी चेहरा स्पष्ट हो गया है ।

शहर महामंत्री सिद्दीक ने कहा कि भाजपा शासित हरियाणा के मुख्यमंत्री किसानों को खदेड़ने गांव गांव में लठैत नियुक्त करने की बात करते हैं तो केंद्रीय मंत्री दो मिनट में किसानों को ठीक कर दूंगा की धमकी देते हैं । ये भाजपा की किसान विरोधी मानसिकता और कुचलने की नीयत को साफ प्रदर्शित करता है ।

किसानों की मौत के विरोध में आज दोपहर कांग्रेसजनों ने शारदा चौक में पुतला दहन किया । इस अवसर पर प्रमुख रूप से नवीन चंद्राकर, दिनेश ठाकुर ,अब्दुल रब सिद्दीकी,सुनील शेरके ,NSUI प्रदेश उपाध्यक्ष कोमल अग्रवाल ,राजू नायक ,पुरुषोत्तम शर्मा, मनोज पाल ,राजेश त्रिवेदी, बलभद्र महोबिया ,शेख इमरान, मुकुंद पंचाल मनोज दुबे,प्रशांत सोनी,जयेश तिवारी,अमिताभ घोष,वार्ड अध्यक्ष सागर वकड़े,जावेद नकवी,आनंद पांचाल,आरिफ रजा,अफजल जोया, सोमेश बघेल,अभिषेक चावड़ा,उज्जवल ,आकाश रँगा, सोहेल,नाजिम खान ,सरफराज, सहित अन्य कांग्रेस जन शामिल हुए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *