देश दुनिया वॉच

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त कुणाल जानी को एनसीबी ने किया गिरफ्तार, काफी समय से था फरार

Share this

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत के निधन के ड्रग्स मामले में एनसीबी ने होटल व्यवसायी कुणाल जानी को मुंबई के खार एरिया से गिरफ्तार किया है. कुणाल, सुशांत सिंह राजपूत का करीबी दोस्त था और काफी समय से फरार था. लेकिन हाल ही में एनसीबी ने उसे पकड़ ही लिया. अब उम्मीद की जा रही है कि कुणाल के गिरफ्तार होने के बाद ड्रग्स केस में कुछ नए खुलासे हो या फिर सुशांत केस में ही कोई नई जानकारी ही मिले. दरअसल, कुणाल, सुशांत के निधन के बाद से ही फरार था, ऐसे में अगर अभी कुणाल कोई बड़ी जानकारी देते हैं तो हो सकता है सुशांत के बारे में भी कोई नई जानकारी मिले.

बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने घर में मृत पाए गए थे. सुशांत के निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा था. इसके बाद एक्टर के केस की जांच शुरू हुई और फिर धीरे-धीरे इस केस की जांच 3 एजेंसी ने की. सीबीआई (CBI), एनसीबी (NCB) और ईडी (ED) ने केस की जांच की.

जांच के दौरान ही एनसीबी ने बॉलीवुड ड्रग्स एंगल निकाला. इसके बाद कई सेलेब्स के नाम इसमें आए जिसमें दीपिका पादुकोण , सारा अली खान), श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत जैसी बड़ी एक्ट्रेसेस के नाम शामिल थे. हालांकि जब इन एक्ट्रेसेस से पूछताछ की गई तो सभी ने कबूला की वे ड्रग्स नहीं लेती थीं

रिया चक्रवर्ती हुई थीं गिरफ्तार
सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स केस में गिरफ्तार भी हो गई थीं. कुछ समय जेल में रहने के बाद हालांकि बाद में उन्हें बेल मिल गई थी.

भारती और हर्ष भी हुए थे गिरफ्तार
कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया भी ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुए थे. दोनों के घर पर जब एनसीबी ने रेड मारी थी तो उनके घर में कम मात्रा में ड्रग्स मिले थे. दोनों पति-पत्नी कुछ दिन जेल में रहे थे, फिर कुछ दिनों में उन्हें बेल मिल गई थी. तो इस तरह ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद इंडस्ट्री में ड्रग्स के यूज करने को लेकर बड़े-बड़े खुलासे हुए.

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *