क्राइम वॉच

2012 में हुए कत्ल का बदला लेने के लिए सरेआम रेत डाला महिला का गला

डिंडीगुल : मर्डर केस में आरोपी एक महिला का कुछ अज्ञात बदमाशों ने सरेआम गला रेत दिया. ये घटना तमिलनाडु के डिंडीगुल जिले की है. जिस महिला की हत्या हुई है उसका नाम निर्मला देवी है. ये महिला हत्या के एक मामले में 18 अभियुक्तों में से एक थी.

डिंडीगुल जिले में काफी साल पहले जनवरी 2012 में एक व्यक्ति की हत्या हुई थी. इस व्यक्ति का नाम पशुपति पांडियान था, मृतक देवेंद्रकुला वेल्लार फेडरेशन का अध्यक्ष था और उसकी हत्या उसके घर में ही हुई थी. आरोप है कि निर्मला देवी ने कथित तौर पर आरोपी को घटना के अंजाम देने के बाद सुरक्षित भागने में मदद की थी. इसलिए इस केस में निर्मला के खिलाफ भी मुकदमा चल रहा था. पुलिस का अनुमान है कि साल 2012 में हुए इस हत्या का बदला देने के लिए अपराधियों ने निर्मला का गला रेत डला.

पुलिस के अनुसार निर्मला को बदमाशों ने उसके घर के सामने मारा था, तब सुबह के साढ़े 10.30 बज रहे थे. लेकिन निर्मला का कटा हुआ सिर पांडियान के घर के सामने पाया गया था. लोग एक महिला का कटा हुआ सिर देखकर हैरान रह गए. लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी.पुलिस ने निर्मला के शव को अपने कब्जे में ले लिया है और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पांडियान के कत्ल से निर्मला की हत्या के तार जुड़े होने के एंगल से इस मामले की जांच की जा रही है. पुलिस अधिकारी दूसरे एंगल से भी इस मामले की जांच कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *