क्राइम वॉच

निगरानी शुदा बदमाश की हत्या का खुलासा, तीन आरोपियों को किया गया गिरफ्तार

Share this

दुर्ग : जिले के मोहन नगर इलाके में निगरानी शुदा बदमाश की चाकू से गोदकर सोमवार को हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद मंगलवार को मृतक का शव पुलिस ने उरला शराब भट्‌टी के पास से बरामद किया था। इस हत्याकांड में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। और हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार को भी बरामद कर लिया है। दुर्ग के महावीर चौक बघेरा का निवासी भारद्वाज उर्फ चप्पू ठाकुर (23 वर्ष) की हत्या 28 जून को हत्या कर दी गई थी, और फिर 29 जून की सुबह उसका शव मिला था। जिसके बाद से ही मोहन नगर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी। सीएसपी दुर्ग विवेक शुक्ला ने बताया कि इस घटना में शामिल तीन आरोपियों को बघेरा दुर्ग से गिरफ्तार किया गया है। जिसमें तोरन सोनी उर्फ छोटू (23 वर्ष), पवन पटेल (28 वर्ष) और मुकेश साहू (27 वर्ष) शामिल थे। उन्होंने बताया कि मृतक काफी अपराधी किस्म का था। उस पर कई आपराधिक मामले पंजीबद्ध थे। आरोपियों को डर था कि कहीं वो उन्हें भी खत्म ना कर दें। हालांकि 15 दिन पहले हुए मारपीट के मामले में इन सभी लोगों के बीच आपसी झगड़े को लेकर समझौता हो गया था। लेकिन फिर भी डर था, कहीं कुछ हो ना जाए। इस लिए शराब पीने के बहाने से बुलाकर उसकी हत्या कर दी।

यह थी पूरी घटना
मृतक और आरोपियों के बीच 15 दिन पहले मारपीट की घटना हुई थी। इसकी शिकायत पुलिस थाने में भी दर्ज कराई गई थी। मारपीट की घटना के बाद से मृतक युवक से तीनों आरोपी रंजिश रखने लगे थे। भारद्वाज को रास्ते से हटाने के लिए योजनाबद्ध तरीके से बुलाकर शराब पिलाकर उसकी हत्या कर दी गई। मौके पर डॉगस्काड की टीम, फॉरेंसिक एक्सपर्ट पहुंचकर घटनास्थल की छानबीन की थी।
मंगलवार की सुबह शव मिलने की जानकारी उरला के स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी थी, जिसके बाद मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को बरामद किया था। फिर मृतक की पहचान पुलिस व स्थानीय लोगों के साथ परिजनों ने मिलकर दुर्ग के महावीर चौक के निवासी भारद्वाज उर्फ चप्पू ठाकुर के रुप में की थी।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *