क्राइम वॉच

प्रेमी को प्रेमिका के बेटो ने उतरा मौत के घाट : महिला से मिलने आए आशिक की बेटों ने पीट-पीटकर की हत्या, शव को घर से 200 मीटर दूर फेंक, फिरफ्तार

मधुबनी : बिहार के मधुबनी से एक हत्या का मामला सामने आया है. जहां पर महिला से मिलने आए आशिक की उसके दो बेटों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान गांव के ही संतोष साह के रूप में हुई है, 40 साल के मृतक के महिला के साथ संबंध थे.गांव वालों का कहना है कि महिला का प्रेमी उससे रात चोरी छुपे मिलने गया था. इस दौरान महिला के बेटों ने उसे देख लिया और घर पर ही उसकी जमकर पिटाई कर दी. सुबह उसके शव को घर से 200 मीटर दूर फेंक दिया. फिर गांव वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को कब्जे में लिया. ग्रामीणों का कहना है कि महिला के दोनों बेटों ने उसके हाथ पैर बांधे और उसे बेरहमी से उसे पीटते रहे. इन दौरान रात में कुछ ग्रामीणों ने दोनों भाइयों को रोकने की कोशिश की. लेकिन उनके सिर पर जैसे खून सवार था और वो संतोष शाह को तब तक पीटते रहे जब उसकी मौत नहीं हो गई. पुलिस ने घटना में शामिल महिला के एक बेटे अजय शाह को घटनास्थल से गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि दूसरा बेटा फरार बताया जा रहा है पुलिस दूसरे आरोपी को पकड़ने के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है. इस मामले पर ज्यादा जानकारी देते हुए डीएसपी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि मृतक का महिला के साथ अवैध संबंध थे. शनिवार देर रात जब महिला से मिलने के लिए उसके घर आया था. इसी दौरान महिला के एक बेटे ने अजय साह ने उसे देख लिया, जिसके बाद उसने शोर मचाना शुरू कर दिया. शोर सुनकर घर के सभी लोग जाग गए फिर दोनों भाइयों ने शख्स को पकड़ लिया और उसे बेहरमी से पीटा गया.
पुलिस ने बताया कि आरोपी ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया है, इधर, महिला घर छोड़कर फरार हो गई और घटना में शामिल उसका दूसरे बेटे की तलाश की जा रही है. दोनों को पकड़ने के लिए पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है ग्रामीणों ने बताया कि महिला का पति दूसरे राज्य में नौकरी करता है. पिछले समय से महिला के अवैध संबंध थे पूरे गांव को इसकी जानकारी थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया है. पुलिस सभी बिदुओं पर गहराई से जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि इस हत्या में शामिल हर शख्स को जल्द से जल्द सलाखों के पीछे पहुंचा दिया जाएगा. कानून को अपने हाथ में लेने का किसी को अधिकार नहीं है. इस घटना में संलिप्त अन्य की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *