रायपुर वॉच

प्रदेश के 20 हज़ार करोड़ देने ओपी चौधरी एक पत्र पीएम मोदी को भी लिखने का साहस दिखाये : कांग्रेस

विश्व मे भारत संक्रमण में दूसरे स्थान पर, करोड़ो संक्रमित, लाखो मौते, भाजपा मोदी सरकार ताली और थाली ही पिटवाते रही – कांग्रेस
देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते हालात बेकाबू, मगर भारत के प्रधानमंत्री मोदी जी बांग्लादेश भ्रमण कर रहे हैं पांच चुनावी राज्यों में पूरी भाजपा प्रचार प्रसार में लगी हुई है – घनश्याम तिवारी

रायपुर : पूर्व कलेक्टर वर्तमान नवनियुक्त भाजपा नेता ओपी चौधरी के द्वारा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को लिखे गए पत्र, पर प्रदेश कांग्रेस वरिष्ठ प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने संकटकाल में राजनीति न करने की नसीहत देते हुये तीखा पलटवार करते हुऐ कहा कि, भारत देश मे कोरोना संक्रमण की भयावह स्थिति की जिम्मेदार केंद्र की भाजपा मोदी सरकार ही है। देश मे पहला संक्रमित 9 जनवरी को चिन्हित हुआ, मगर भाजपा मोदी सरकार गुजरात मे “नमस्ते ट्रम्प” और मध्यप्रदेश में खरीद फरोख्त से “सत्ता परिवर्तन” में लगे रहे जिससे भारत मे कोरोना ने अपने पैर पसार लिये, करोड़ो की संख्या में लोग संक्रमित हुये, देश के हर राज्य में लाखों लोग संक्रमित हुए, एक लाख 66 हज़ार लोगों की जान चली गयी और केंद्र की भाजपा मोदी सरकार ताली और थाली ही पिटवाते रही। देश में हालात कोरोना संक्रमण के चलते बेकाबू है, मगर भारत के प्रधानमंत्री मोदी जी बांग्लादेश का भ्रमण कर रहे हैं पांच चुनावी राज्यों में पूरी भाजपा प्रचार प्रसार में लगी हुई है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने कहा कि नवनियुक्त भाजपा नेता ओपी चौधरी को प्रदेश की इतनी ही चिंता है तो संकटकाल के इस दौर में आर्थिक मंदी के हालातों में प्रदेश हक का 20,000 करोड़ रूपए दिलाने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखने का साहस जुटाए।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने कहा कि प्रदेश के मुखिया जनहितकारी योजनाओं के प्रणेता मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी की राष्ट्रीय राजनीति में बढ़ते जनाधार को देखते हुए भाजपाई बौखलाए हुए हैं। असम विधानसभा में हार से विचलित भाजपाई संक्रमण काल में ओछी राजनीति कर रहे हैं जिसे प्रदेश की जनता देख रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *