रायपुर वॉच

भाजपा नेता ने पत्नी संग स्टेट हेंगर में फोटोशूट कराया, एक निलंबित, तीन सदस्यीय जांच कमेटी बनी

रायपुर। पुलिस लाइन स्थित स्टेट हेंगर में नवविवाहित भाजपा नेता दंपत्ति के फोटोशूट करने का मामला तूल पकड़ लिया है। इस मामले पर ड्राइवर को निलंबित कर दिया गया है। मामले की जांच के लिए कमेटी बनाई गई है।

जशपुर के भाजपा नेता संकेत साय ने अपनी पत्नी के साथ पुलिस लाइन स्थित स्टेट हेंगर में फोटोशूट कराया। कुछ दिन पहले ही संकेत की शादी हुई है। नवविवाहित दंपत्ति की फोटो वायरल होने के बाद खलबली मच गई है, और इसको सुरक्षा में गंभीर चूक माना जा रहा है।

कांग्रेस नेता विकास तिवारी की शिकायत के बाद डायरेक्टर विमानन ने प्रकरण की जांच के आदेश दिए हैं, और विमानन विभाग के एक ड्राइवर को निलंबित कर दिया गया है। डायरेक्टर विमानन नीलम नामदेव एक्का ने ‘छत्तीसगढ़Ó से चर्चा में बताया कि ड्राइवर ही दोनों को लेकर वहां पहुंचा था, और फिर वहां फोटो खिंचवाई। प्रकरण की विस्तृत जांच के आदेश दिए गए हैं। एडिशनल डायरेक्टर कैप्टन जायसवाल की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय कमेटी बनाई गई है। कमेटी से सात दिन के भीतर रिपोर्ट मांगी गई है।

एक्का ने कहा कि जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। भाजपा नेता संकेत साय जशपुर जिले के कुनकुरी का रहने वाला है, और वह फूड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया का छत्तीसगढ़ के सदस्य हैं। कांग्रेस नेता विकास तिवारी ने आरोप लगाया है कि पूर्व सीएम रमन सिंह की अभी भी इतनी दखल है कि एक भाजपा कार्यकर्ता को फोटोशूट के लिए स्टेट हेंगर खुलवा दिया गया। उन्होंने पूरे मामले पर कार्रवाई की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *