प्रांतीय वॉच

लगातार बारिश से खुली पोल: टाउनशिप में बनी सड़क दो हिस्‍सों में टूटी, चार पहिया वाहन फंसा

भिलाई। लगातार बारिश से टाउनशिप की सड़कों का भी बुरा हाल है। सड़क पर गड्ढे हो गए हैं और वाहन चालक गिरकर चोटिल हो रहे हैं। भिलाई निवास के पीछे से मरोदा जाने वाले मार्ग पर पूरी सड़क ही धसक गई है।

यहां पर जानलेवा गड्ढा बन गया है। अनजान लोग रात के अंधेरे में इस सड़क पर हादसे का शिकार हो रहे हैं। इसके बावजूद बीएसपी प्रबंधन बेसुध बना हुआ है। शनिवार को भी कई दुपहिया सवार यहां पर घायल हो गए। इससे पहले शुक्रवार की रात एक चार पहिया वाहन भी दुर्घटनाग्रस्त हो गया था।

टाउनशिप में सेंट्रल एवेन्यू सहित विभिन्न सड़कों की स्थिति को लेकर कर्मचारी यूनियन लगातार आवाज उठाते रहे हैं। बीते दिनों लगातार हुई बारिश एव जल जमाव की वजह से कई स्थानों पर सड़क उखड़ गई है। कुछ जगहों पर गड्ढे बन गए हैं तो कुछ जगह पर यह जानलेवा हो गए हैं। इसकी वजह से वाहन चालक लगातार हादसे के शिकार हो रहे हैं।

पूरी सड़क ही धंस गई

भिलाई निवास के पीछे से मरोदा जाने वाली सड़क एक स्थान पर धंस गई है। बताया जाता है कि यहां सड़क के नीेच पुलिया था जो पूरी तरह धंस गया।

इसकी वजह से यहां पर नालीनुमा गड्ढा बन गया है। रात के अंधेरे में यह गड्ढा नजर नहीं आता और लोग हादसे का शिकार हो रहे हैं। आने जाने वाले कुछ लोगों ने आसपास पेड़ की टहनियां तोड़कर इस गड्ढे के सामने रख दिया है। जिससे लोगों को यहां पर गड्ढे होने का संकेत मिल सके। दो दिनों से यही स्थिति है परंतु बीएसपी प्रबंधन द्वारा अब तक इस ओर गंभीरता नहीं दिखाई है।

चार पहिया वाहन भी फंसा

लोगों ने बताया कि शुक्रवार की रात यहां पर चार पहिया वाहन भी फंस गया था। वाहन चालक को यहां पर गड्ढे के होने का अंदाजा नहीं था जब तक वह समझ पाता तब तक वाहन गड्ढे में उतर गया था। रफ्तार कम होने की वजह से एक बड़ा हादसा टल गया।

इसी तरह शनिवार को भी कई बाइक सवार यहां से गुजरते हुए दुर्घटना के शिकार हो गए। दुर्घटना में उन्हें चोटें भी आई। जिसके बाद वहां से गुजरने वाले अन्य लोगों ने किसी तरह पेड़ की बड़ी शाखाओं को तोड़कर सड़क पर रख रास्ता बंद कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *