Entertainment

Virat Kohli की पत्नी Anushka Sharma ने पहनी 67 हजार की ड्रेस फिर भी ढ़क न पाई इज्जत…

Entertainment desk बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने ‘जब हैरी मेट सेजल’, ‘जीरो’, ‘रब ने बना दी जोड़ी’, ‘ऐ दिल है मुश्किल’ सहित कई फिल्मों में अपने जबरदस्त अभिनय से लाखों लोगों का दिल जीता है। अभिनेत्री को उनके मुखर व्यक्तित्व के लिए जाना जाता है और वह अपनी राय व्यक्त करने में कभी नहीं हिचकिचाती हैं। इसके अलावा, अनुष्का हमेशा अपने अनोखे फैशन विकल्पों से लोगों का ध्यान खींचने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं।

 

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) एक सर्वोत्कृष्ट फैशनिस्टा हैं और करण जौहर की 50 वीं जन्मदिन की पार्टी में उनका लुक इस बात का पक्का सबूत है। 25 मई 2022 को, करण जौहर ने अपने 50 वें जन्मदिन के अवसर पर एक भव्य पार्टी की मेजबानी की और इसमें फिल्म उद्योग के कई दिग्गज सितारों ने भाग लिया। करीना कपूर खान, ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर कियारा आडवाणी तक, कई अन्य अभिनेत्रियों ने अपने भव्य अवतार में पार्टी का तापमान बढ़ाया। इसी क्रम में अनुष्का शर्मा ने अपने ऑल-ब्लैक लुक से सभी को चौंका दिया, क्योंकि उन्होंने रानी की तरह पार्टी को चौंका दिया।

 

25 मई 2022 को, अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने इंस्टा हैंडल से एक काले रंग के गाउन में अपनी तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की। उसके काले रंग के आउटफिट में सामने की तरफ एक सर्कल कट-आउट और घुटने की लंबाई का स्लिट था। इसमें कमर लाइन के चारों ओर एक पतली सुनहरी चेन भी है, जिसने उनके पूरे लुक में एक ओम्फ फैक्टर जोड़ा। उसने अपने लुक को कुछ ब्लिंगी ब्रॉन्ज ब्रेसलेट और एक चेन के साथ स्टाइल किया। तस्वीरों को शेयर करते हुए अनुष्का ने कैप्शन लिखा, “दो घंटे पहले मैं सोने गई, लेकिन अच्छा लगा।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *