प्रांतीय वॉच

पांच दिन बाद मिली लापता आयुष की लाश, घर के पास कूंए में मिली डेडबॉडी

Share this

जांजगीर। छत्तीसगढ़ के जांजगीर में पिछले 5 दिनों से लापता ढाई साल के आयुष की लाश अब सड़ी गली हालत में मिली है। आयुष की लाश मिलने से पूरे गांव में मातम पसर गया है। मामला मालखरौदा थाना क्षेत्र का है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बच्चे का शव बड़े सीपत गांव में ही उसके घर से 500 मीटर दूर एक बिना बाउंड्री वाले कुएं में मिला है, जो चारों तरफ से खुला हुआ है। सुबह गांव के ही एक शख्स ने ऊपर पानी में तैरती सड़ी गली लाश देखी थी।

जिसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो वह शव का आयुष का निकला है। उस कुएं में मेडिकल वेस्ट भी डाला गया था। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा दिया है। मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक डॉ.अभिषेक पल्लव ने बताया कि शव दो-तीन दिन पुराना होने की संभावना है। 3 डॉक्टर शव का पीएम कर रहे हैं। जिसकी वीडियोग्रफी भी की जा रही है। फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है।

बता दें कि मंगलवार दोपहर को 2 बजे बड़े सीपत निवासी किसान अक्षय साहू का बेटा लापता हो गया था। बताया गया था कि वह खेलने के लिए बाहर चला गया था। इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चला। परिजनों ने उसे काफी तलाशा था। जिसके बाद पुलिस को इस बात की सूचना दी गई थी। सूचना मिलने पर पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की थी। ​

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *