रायपुर वॉच

Crime : स्कूटी सहित सोने की बिस्किट चुराने वाले दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, पढ़ें पूरी खबर…!!

Share this
दुर्ग। जिले के भिलाई में बिरयानी खाने गए सराफा व्यापारी की गाड़ी की डिक्की से सोने के बिस्किट चुराने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी किए गए सोने के 8 बिस्किट, स्कूटी और बाइक जब्त किया है।
मामले का खुलासा करते हुए एसपी जितेंद्र शुक्ला ने बताया कि आरोपियों ने अपने ही परिचित की रेकी कर चोरी की घटना को अंजाम दिया। इस केस में दो आरोपियों को दुर्ग से गिरफ्तार किया गया है। चोरी करने वाले आरोपी नरेश सोनी 45 वर्ष निवासी सिकोलाभाठा और आनंद सोनी 38 वर्ष निवासी राजीव नगर सिन्हा भवन के पास दुर्ग के कब्जे से सोने के आठ बिस्किट कुल 740 ग्राम सोना, चोरी की स्कूटी और घटना में प्रयुक्त बाइक जब्त किया गया है। पुलिस ने बताया कि पीड़ित सागर हिम्मत जरे, निवासी वैशाली नगर अपने दुर्ग स्थित जेबीआर रिफाईनरी दुकान में सोना गलाने का काम करता है।
पीड़ित ने 25 जुलाई को अपनी दुकान से सोना अपनी स्कूटी की डिक्की में रखकर रात 9 बजे खाना खाने अंसारी बिरयानी सुपेला आया था। अंसारी बिरयानी की दुकान के बाहर स्कूटी खड़ी कर अंदर खाना खाने गया। 10 मिनट में खाना खाकर वापस आकर देखा की स्कूटी उस स्थान में नहीं है। पुलिस टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण कर आने-जाने वाले रास्तों में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज प्राप्त कर उसका अवलोकन किया। घटना स्थल पर 1 मोटर सायकल में सवार होकर आए 2 रेन कोट पहने व्यक्तियों के द्वारा चोरी की घटना को अंजाम देना दिखाई दिया।
जिसके आधार पर आरोपियों की पतासाजी करने के लिए विशेष सूत्र लगाए गए थे। तभी विशेष सूत्रों से पता चला कि वायशेप ओव्हर ब्रीज के नीचे नर्सरी के पास 2 व्यक्ति आपस में सोने के बटवारे की बात कर रहे है। सूचना पर टीम मौके पर पहुंची घेराबंदी कर दोनों को पकड़ लिया। आरोपियों ने पूछताछ करने पर अपना नाम नरेश सोनी और आनंद सोनी बताया। उन्होंने पुलिस को बताया कि सागर हिम्मत जरे के पास रखे सोने को चोरी करने की नियत से उसका पीछा किया। सुपेला अंसारी बिरयानी के सामने स्कूटी एवं डिक्की में रखा सोना चोरी करने की बात स्वीकार किया। सोने को आपस में बांट लेना बताया। आरोपियों के कब्जे से कुल 50 लाख का सामान जब्त किया गया है।
Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *