बलरामपुर।

कांग्रेस सरकार और क्षेत्रीय विधायक के विरोध में भाजपा का विशाल धरना प्रदर्शन कर कलेक्टर घेराव करने पहुंचे रामविचार नेताम।

Share this

कांग्रेस सरकार और क्षेत्रीय विधायक के विरोध में भाजपा का विशाल धरना प्रदर्शन कर कलेक्टर घेराव करने पहुंचे रामविचार नेताम।

धरना प्रदर्शन रैली के माध्यम से कलेक्टर घेराव करने पहुंचे रामविचार नेताम ने भूपेश बघेल सरकार पर जनता से वादा खिलाफी करने तथा क्षेत्रीय विधायक बृहस्पति सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए।

बलरामपुर /आफताब आलम– बलरामपुर भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ प्रदेश संगठन के आह्वान पर बुधवार को विधानसभा स्तरीय विशाल धरना प्रदर्शन कर जिला मुख्यालय बलरामपुर के न्यू बस स्टैंड परिसर में सभा का आयोजन किया।
रामविचार नेताम के अगुवाई में युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं के साथ कलेक्ट्रेट का घेराव करने पहुंचे एवं ज्ञापन सौंप क्षेत्रीय विधायक के खिलाफ जांच की मांग की, वही मीडिया से चर्चा करते हुए नेताम ने कहा की कांग्रेस सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है,कुछ दिन शेष बचे हैं ये कांग्रेस सरकार के विधायक से क्षेत्र के जनता ठगा महसूस कर रही हैं। गौठनों के नाम पर भ्रष्टाचार, प्रधानमंत्री आवास योजना में भ्रष्टाचार , गरीबों का शोषण किया जा रहा है, क्षेत्रिय विधायक सिर्फ अपना काम कर जनता के हक को लुटा रहा है, भ्रष्टचार इतनी हुई है की एक क़िताब छप जायेगी। वहीं नेताम ने कहा की आज का आवेदन का जांच तो होगा ही और हमें मालूम है कि सैय्या भये कोतवाल तो डर काहे के, रामविचार नेताम ने क्षेत्रीय विधायक बृहस्पति सिंह के ऊपर भ्रष्टाचार के साथ-साथ क्षेत्र की जनता के साथ अत्याचार करने का आरोप भी लगाया है।
वहीं जिला प्रशासन पर भी नेताम ने जमकर तंज कसते नजर आए
इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष ओम प्रकाश जयसवाल, महामंत्री दिन्नानाथ यादव, अजीत सिंह पूर्व ज़िला पंचायत अध्यक्ष पुष्पा नेताम, शैलेश गुप्ता,मंडल अध्यक्ष दिलीप सोनी गौतम सिंह अजय यादव, अंश सिंह, मंगलम पांडेय, जितेंद्र श्रीवास्तव, सहित भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपथित थे।

फोटो संलग्न

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *