देश दुनिया वॉच

सिगरेट पीने की दर्दनाक सजा! छात्र को टीचर ने बेल्ट से पीटा, इलाज के दौरान मौत

Share this

बिहार। पूर्वी चंपारण में एक शिक्षक ने बर्बरता की हदें पार करते हुए उसे इतना पीटा कि उसकी जान चली गई। आरोप है कि छात्र सिगरेट पी रहा था और उसे ऐसा करते हुए टीचर ने देख लिया था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मृतक छात्र के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार, एक निजी स्कूल में बजरंगी कुमार(14) पढ़ता था। स्कूल मधुबन के हरदिया के पास स्थित है। बजरंगी की मां ने कहा कि शनिवार को करीब 10 बजे उनका बेटा मोबाइल बनवाने के लिए घर से मधुबन गया था। इसी दौरान वे हरदिया के पास सिगरेट पीने लगा। सिगरेट पीने के समय स्कूल के चेयरमैन ने उसे देख लिया था। जिसके बाद चेयरमैन युवक को स्कूल ले गया और वहां कथित तौर पर बेरहमी से पिटाई करने लगा।

पिटाई के दौरान वह बेहोश हो गया। उसे इलाज के लिए मधुबन के ही एक प्राइवेट अस्पताल में एडमिट कराया गया। यहां छात्र की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे इलाज के लिए मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया, जहां उसकी मौत हो गई। वहीं, घटना के बाद से स्कूल में ताला बंद कर के स्कूल का चेयरमैन फरार हो गया है। बताया जा रहा है स्कूल को जल्द ही सील किया जाएगा। पुलिस के मुताबिक, इसके लिए एक पत्र डीईओ को लिखा गया है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *