देश दुनिया वॉच

Aaj Ka Rashifal 7 August 2024 : आज इन राशियों के जीवन में होगी खुशियों की बौछार…जानें अपनी राशि का हाल

Share this

Aaj Ka Rashifal 7 August 2024:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 7 अगस्त दिन बुधवार है.

मेष राशि: मेष राशि के जातकों के लिए हरियाली तीज का दिन कुछ उलझनें लेकर आएगा. आज परिवार में माहौल अच्छा रहेगा. भाई व बहनों का  आपको पूरा साथ मिलेगा. किसी तरह का निवेश बिजनेस में करने से बचें.

वृषभ राशि: वृषभ  राशि के लिए दिन बढ़िया रहेगा. परिवार में सब ठीक रहेगा.  घर में मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है. समाज में सम्मान मिल  सकता है. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. करीबी दोस्त के साथ मनमुटाव हो सकता है.

मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों के लिए बुधवार का दिन  मिला-जुला रहने वाला है. सेहत खराब हो सकती है, ध्यान रखें. कहीं पर पैसे का निवेश कर सकते हैं. आज किसी को भी पैसे उधार नहीं दें, अटक सकते हैं.

कर्क राशि: कर्क राशि  के लिए दिन  ठीक ठाक रहेगा. नया काम शुरू करने की सोच सकते हैं. घर में किसी मेहमान का आना हो सकता है. युवा अपने करियर पर फोकस रखें. आप अपने पारिवारिक समस्याओं को घर से बाहर न जाने दें.

सिंह राशि: सिंह राशि के जातकों के लिए कल का दिन नौकरी में कार्यरत लोगों के लिए अनुकूल रहने वाला है. आपको  कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है.  घर से बाहर निकलें तो बड़ों का आशीर्वाद लें. राजनीति की ओर कदम बढ़ा रहे लोगों को थोड़ा सचेत रहने की आवश्यकता है.

कन्या राशि: कन्या राशि वालों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. हरियाली तीज पर आपके घर में रौनक रहेगी.  सरकारी नौकरी में पदोन्नति होगी. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. ऑफिस में किसी बात पर तनाव हो सकता है.

तुला राशि: तुला राशि वालों के लिए दिन थोड़ा सा तनाव भरा हो सकता है. हरियाली तीज पर घर में पूजा पाठ भव्य  स्तर पर हो सकता है.  वाहन चलते समय अपना ध्यान ना भटकने दे. अन्यथा गंभीर दुर्घटना हो सकती है.बहुराष्ट्रीय कंपनियों में कार्यरत लोगों को नौकर चाकर का सुख मिल सकता है.

वृश्चिक राशि: इन जातकों के लिए बुधवार का दिन बढ़िया रहेगा. राजनीति से जुड़ें हैं तो आपको पहचान मिलेगी. युवा अपने गुस्से पर काबू रखें. परिवार में किसी रिश्तेदार का आना हो सकता है. दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बनाएंगे. सेहत खराब रहेगी, ध्यान रखें.

धनु राशि: धनु राशि के जातकों के  लिए दिन हल्का रहेगा. सेहत नरम रहेगी. समाज में आपका नाम होगा. नया काम शुरू कर सकते हैं. परिवार में किसी बात पर मनमुटाव हो सकता है. खानपान का ध्यान रखें.

मकर राशि: मकर राशि के लिए  दिन अच्छा रहने वाला है, उन्हें प्रमोशन मिलने की संभावना है. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. आज नए वाहन की खरीदारी कर सकते हैं. परिवार के सदस्यों के साथ कहीं बाहर जाने की प्लानिंग कर सकते हैं.

कुंभ राशि: कुंभ राशि वालों के लिए दिन शानदार रहेगा. महिलाएं आज खूब खुश रहेंगी. घर में भक्तिमय माहौल रहेगा. नई नौकरी का ऑफर आ सकता है. कुछ खरीदने का प्लान कर सकते हैं.सेहत ठीक रहेगी.

मीन राशि: मीन राशि के जातकों के लिए  आज का दिन अच्छा रहने वाला है.ससुराल पक्ष से आपको उपहार मिलने की संभावना है. बिजनेस में मुनाफा होगा. पुराना कोई कानूनी मामला सुलझ सकता है.

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *