देश दुनिया वॉच

मुकेश अंबानी ने बेटे की शादी के लिए लंदन में बुक किया होटल? जान लीजिए सच

Share this

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने 12 जुलाई को शादी की थी। कपल मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में शादी के बंधन में बंधा था. शादी के बाद कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि अनंत और राधिका अपने पोस्ट वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए लंदन जाएंगे. हाल ही में खबरें आईं कि अंबानी कपल लंदन के होटल स्टेक पार्क में पोस्ट वेडिंग सेलिब्रेशन होस्ट करेगा. लेकिन अब ये खबरें झूठी साबित हुई हैं क्योंकि होटल ने खुद इसे खारिज कर दिया है.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का पोस्ट वेडिंग सेलिब्रेशन बकिंघमशायर के स्टोक पार्क, लक्जरी होटल और गोल्फिंग एस्टेट में होस्ट किया जाएगा. ऐसे में स्टोक पार्क ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है और कंफर्म किया है कि ये खबरें गलत हैं।

दो प्री-वेडिंग के बाद हुई थी शाही शादी
बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले दो प्री-वेडिंग फंक्शन हुए थे. पहले प्री-वेडिंग गुजरात के जामनगर में हुआ था जबकि दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन इटली से फ्रांस के बीच लग्जीरिस क्रूज पर हुआ था. इसके बाद 12 जुलाई को कपल ने हिंदू रीति-रिवाजों से शादी की. इस शाही शादी में बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक जगत की दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की थी.

‘किसी वेडिंग सेलिब्रेश की प्लानिंग नहीं है…’
होटल ने पोस्ट में लिखा- ‘स्टोक पार्क में हम आमतौर पर प्राइवट मामलों पर कमेंट नहीं करते हैं, लेकिन हाल की मीडिया अटकलों की वजह से और सटीकता के हित में हम ये साफ करना चाहेंगे कि इस गर्मी में एस्टेट में किसी वेडिंग सेलिब्रेश की प्लानिंग नहीं है. हमेशा की तरह, हम एक वर्ल्ड क्लास होटल और गोल्फ कोर्स के रूप में एस्टेट के लिए अपने फ्यूचर के नजरिए के लिए कमिटेड हैं और इसे अपने स्टेकहोल्डर्स और लोकल कम्युनिटी के साथ काम करना जारी रखेंगे.’

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *