देश दुनिया वॉच

बेरहम मां ने 3 मासूम बच्चों को उतारा मौत के घाट, शव को देखकर हर किसी का कलेजा मुंह को आया, पढ़ें पूरी खबर

Share this

औरैया। बिहार के औरैया जिले के फफूंद थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना प्रकाश में आई है। जहां एक बेरहम मां ने अपने ही हाथों 3 मासूम बेटों की हत्या कर दी। महिला ने दो बच्चों को नदी में तब तक डूबोए रखा, जब तक उनकी मौत नहीं हो गई, जबकि डेढ़ साल के एक बच्चे को उठाकर सीधे नदी में फेंक दिया। वहीं चौथा बेटा, जो कि करीब 8 साल का है, उसकी जान बच गई है। उसने ही रोते-रोते मां की क्रूरता के बारे में पुलिस को बताया है। पुलिस ने मामले में आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि घटना अटा बरौआ गांव की है। यहां की रहने वाली प्रियंका अपने चार बच्चों को लेकर सुबह घर से निकली थी। प्रियंका बच्चों को लेकर केशमपुर घाट पहुंची। यहां उसने अपने 4 और 5 साल के दो बेटों को किसी तरह का नशीला पदार्थ खिला दिया। इसके बाद उन्हें बंबा नदी में डुबोने लगी। बच्चे छटपटाते रहे लेकिन मां की पकड़ कम नहीं हुई, न ही उसका दिल पसीजा। साथ मौजूद दो अन्य बच्चे मां का यह रूप देखकर सहम गए। इस बीच पास ही मौजूद गांव वालों की नजर उन पर पड़ी। वे बच्चों को बचाने के लिए दौड़े, तब तक दोनों मासूमों को मौत हो गई थी।

पुलिस के मुताबिक प्रियंका अपने बाकी दो बच्चों को भी मार डालना चाहती थी, इसलिए गांव वालों को आता देख सबसे छोटे डेढ़ साल के बच्चे को उठाकर नदी में फेंक दिया। बच्चा सबकी आंखों के सामने ही लहरों में समा गया। इसके बाद क्रूर मां ने 8 साल के आखिरी बचे बेटे को निशाना बनाया, लेकिन वह किसी तरह बचकर भागा। तब तक कई लोग वहां पहुंच चुके थे। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी औरैया पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने नदी किनारे पड़े बच्चों के शवों को देखा तो दहल गई।

घाट पर बच्चों के शव जिसने भी देखे रो पड़ा
मां के हाथों ही तीन बच्चों की हत्या की खबर जंगल में आग की तरह फैली। पुलिस के साथ आसपास के काफी लोग भी घाट पर मौजूद थे। नदी के किनारे दो बच्चों के शव पड़े थे, शरीर का आधा हिस्सा पानी में था। दोनों मासूमों को देखकर यही लगता था कि जैसा अभी उठ बैठेंगे. बच्चों के शव देखकर हर किसी का कलेजा मुंह को आ गया। लोग बच्चों के बेजान शरीर को देखते और रो पड़ते। पुलिस भी मां की क्रूरता देखकर विचलित हो गई। पुलिस ने बच्चों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर महिला को हिरासत में ले लिया है। गायब बच्चे के बारे में पूछताछ में आरोपी प्रियंका ने बताया कि एक बच्चे को नदी में फेंक दिया था, उसका शव भी बरामद हो गया है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *