देश दुनिया वॉच

इंटरनेशनल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पुलिस ने छापा मारा तो इस हालत में मिलीं थाई युवतियां, पढ़ें पूरी खबर

Share this

ठाणे : हाई प्रोफाइल इंटरनेशनल सेक्स रैकेट का महाराष्ट्र की ठाणे पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। यहां थाई महिलाओं से जिस्मफरोशी का धंधा कराया जा रहा था। पुलिस ने थाई महिलाओं को फर्जी आधार और पैन कार्ड दिलवाने में मदद करने वाले एक आदमी को भी गिरफ्तार किया है। ठाणे क्राइम ब्रांच के डीसीपी शिवराज पाटिल ने बुधवार को एक प्रेस कांफ्रेस कर इसकी जानकारी दी।

मुंबई से सटे ठाणे क्राइम ब्रांच और ठाणे एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने एक इंटरनेशनल सेक्स रैकेट के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर थाईलैंड से तीन महिलाओं समेत दो एजेंट को गिरफ्तार किया है।

ठाणे पुलिस के मुताबिक, आरोपी की पहचान बागदी अब्दुल्ला मुगेद साद (42) के रूप में हुई है। पिछले सप्ताह एक गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस के मानव तस्करी निरोधक प्रकोष्ठ (एएचटीसी) की एक टीम ने एक होटल में छापा मारा. वहां से 44 वर्षीय थाई महिला को गिरफ्तार किया। पुलिस उपायुक्त (अपराध) शिवराज पाटिल ने बुधवार को बताया कि पुलिस ने वहां से तीन थाई महिलाओं का रेस्क्यू भी किया है। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि अब्दुल्ला साद ने चारों महिलाओं को फर्जी आधार और पैन कार्ड दिलवाने में मदद की थी. इसके बाद उसको धर दबोचा गया है।

अब्दुल्ला मुगेद साद और चारों थाई महिलाएं अपने पासपोर्ट और वीजा की अवधि समाप्त होने के बावजूद भारत में रह रहे थे। उन सभी के खिलाफ पुलिस ने विदेशी नागरिक अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *