प्रांतीय वॉच

CG- महिला की टुकड़ों में मिली जली हुई लाश…बोरी में बंद लाश को देख मजदूरों के उड़े होश

Share this
बालोद 13 अप्रैल 2024। चुनावी शोर के बीच हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। महिला की टुकड़ों में लाश मिली है। फिलहाल महिला की पहचान नहीं हो सकी है, लेकिन जिस हालत में लाश मिली है, उससे साफ है कि महिला की हत्या किसी अन्य जगह पर की गयी है, जबकि लाश को किसी अन्य जगह पर ठिकाने लगाया गया है। घटना बालोद के कोतवाली थाना इलाके के अमलीडीह गांव की गोंदली नाले की है।
महिला के साथ बेदर्दी का ये मामला उस वक्त सामने आया है, जब देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बालोद में थे। सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम थे, ऐसी स्थिति में महिला की टुकड़ों में लाश मिलना, पुलिस पर भी सवाल खड़े कर रहा है। फिलहाल घटना को लेकर महिला की पहचान करने में पुलिस जुटी हुई है।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक गोंदली नाले में मनरेगा के तहत काम चल रहा था। नाले में सफाई का काम चल रहा था, इसी दौरान नाले के किनारे बोरे में भरी  हुई महिला की लाश मिली। जली हुई लाश देखकर मजदूरों के होश फाख्ता हो गये। आनन फानन में पुलिस को सूचना दी गयी, जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी है। महिला के शरीर के कई टुकड़े में लाश को पुलिस ने फोरेंसिक जांच के लिए भेजा है।
पुलिस टुकड़ों में मिली लाश की कड़ी को जोड़ने की कोशिश कर रही है। पुलिस जांच के जरिये ये भी पता लगाने की कोशिश कर रही है, टुकड़ों में मिली लाश एक ही महिला की है या फिर हत्या एक से ज्यादा की हुई है। फिलहाल पुलिस टीम, फांरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वाड की टीम लेकर मौके पर पहुंची हुई है। घटना के बाद पुलिस के बड़े अफसर भी मौके पर मौजूद हैं।
Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *