देश दुनिया वॉच

शर्मसार : शादी का झांसा देकर आरक्षक ने युवती से किया दुष्कर्म…पढ़िए पूरी खबर

सागर। मध्य प्रदेश के सागर जिले में शादी का झांसा देकर युवती के साथ पीटीएस में पदस्थ आरक्षक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। मामले में पीड़िता ने थाने पहुंच कर शिकायत की। शिकायत पर आरक्षक के खिलाफ दुष्कर्म की धारा में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सागर में शादी का झांसा देकर युवती के साथ पीटीएस में पदस्थ आरक्षक ने दुष्कर्म किया। मामले में पीड़िता ने पुलिस थाने पहुंच कर शिकायत की। शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने आरक्षक के खिलाफ दुष्कर्म की धारा में प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है। पुलिस के अनुसार 25 वर्षीय पीड़िता ने थाने में शिकायत करते हुए बताया कि, पीटीएस में पदस्थ आरक्षक फैजल खान से इंस्टाग्राम पर पहचान हुई थी। दोनों के बीच बातचीत होने लगी। बातचीत के दौरान दोनों में नजदीकी बढ़ी और मिलने लगे।

इसी दौरान आरक्षक शादी का झांसा देकर घुमाने ले गया। वहीं झांसा देकर उसके नजदीक आते रहा। दोनों की पहचान करीब एक साल पहले हुई थी। इसी बीच आरक्षक की शादी किसी दूसरी जगह तय हो गई। पीड़िता ने शादी का बोला था तो उसने मना कर दिया। परेशान होकर पीड़िता ने थाने में शिकायत की। शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

एडिशनल एसपी लोकेश सिंहा ने बताया कि, युवती की शिकायत पर पीटीएस में पदस्थ आरक्षक फैजल खान के खिलाफ दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज किया गया है। पीड़िता ने शिकायत में बताया है कि आरक्षक से सोशल मीडिया पर पहचान हुई थी। इसी दौरान शादी का झांसा देकर गलत काम किया है। मामले में आरोपी को राउंडअप किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *