प्रतापपुर

प्रतापपुर में एक बड़ा हादसा होते-होते बचा, कार चालकों ने स्कूल से घर जाति हुई लड़की को गुमराह कर कार में बैठाने की कोशिश 

Share this


प्रतापपुर में एक बड़ा हादसा होते-होते बचा,
कार चालकों ने स्कूल से घर जाति हुई लड़की को गुमराह कर कार में बैठाने की कोशिश 

शहादत हुसैन प्रतापपुर| मामला आज दोपहर करीब 3:15 बजे की है कन्या हाई स्कूल प्रतापपुर से घर जाती हुई 12 वर्ष की बच्ची को कार चालकों ने रोका और उसे कहा की तुम्हारे मम्मी पापा का एक्सीडेंट हो गया है, जल्दी से कार में बैठ जाओ, तो उस लड़की ने कार में बैठने से मना किया, फिर उसके बाद कार सवार लोगों ने कहा हम तुमको टॉफी देंगे बैठ जाओ , लड़की ने उनकी बातों को नजर अंदाज करते हुए घर की ओर भागी घर जाकर पूरी दास्तान घर वालों को बताया।

यह मामला आग की तरह फैल गई इस मामले को प्रतापपुर के लोग जब से सुने सारे लोगों की होस उड़ गई है। और सभी लोगों को इस बात का अंदेशा हो रहा है कि, कहीं ना कहीं यह मामला प्रतापपुर में 15 दिन पहले गुमशुदा हुए ,12 साल के बच्चे रिशु कश्यप के मामले से जुडा हो सकता है। इसलिए पूरे प्रतापपुर के लोग इस मामले को जानने के लिए उत्सुकता के साथ जगह-जगह के चौक चौराहे के कैमरे को खंगाल रहे हैं ।

इसकी जानकारी पुलिस को जब से हुई है पूरी मुस्तैदी पुलिस भी जांच में लगी हुई है ।

इसी बीच ये जानकारी प्रतापपुर विधायक शकुंतला सिंह पोर्ते को लगी तो उन्होंने भी कड़ाई से इसकी जांच करने के लिए पुलिस प्रशासन को आदेश दिया है, और जल्द से जल्द मामले को सबके सामने लाने का निर्देश दिया है, तथा इस मामले को लेकर किसी कीमत पर कोताही बर्दाश्त न करने की चेतावनी दी है।

सहरवासी मामले को लेकर काफी चिंतित हैं। प्रशासन से उम्मीद लगाए बैठे हैं
जब तक मामले का खुलासा नहीं हो जाता तब तक किसी कीमत पर शांत नहीं बैठेंगे।
तथा आने वाले समय में एक बड़ा आंदोलन करने की चेतावनी दी है।
और प्रतापपुर के अलावा आसपास के गांव व शहर के लोगों को इस मामले में कोई जानकारी लगे तो प्रतापपुर पुलिस को देने व सहयोग करने की अपील की है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *