देश दुनिया वॉच

संभव स्पंज एंड पॉवर प्राइवेट लिमिटेड ” के तत्वाधान में सरोरा ग्राम के हाई स्कूल मैदान में इंटर स्कूल खेलकूद प्रतियोगिता आयोजित की गई

वीरेन्द्र साहू तिल्दा नेवरा – संभव स्पंज एंड पॉवर प्राइवेट लिमिटेड ” के तत्वाधान में सरोरा ग्राम के हाई स्कूल मैदान में इंटर स्कूल खेलकूद प्रतियोगिता आयोजित की गई । इसमें तिल्दा सिमगा तहसील के ग्राम सरोरा , ओटगन , परसदा , भूरसुदा , बिलाड़ी एवं बिनैका के 14 स्कूलों ने हिस्सा लिया , जिसमें स्कूल के छात्र – छात्राओं ने बढ़चढ़ कर प्रदर्शन किया ।
शीतल गोयल ( मार्केटिंग डायरेक्टर संभव )ने कहा की विद्यालय में वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया जाता है। जिससे कि पढ़ाई के साथ-साथ बच्चों का शारीरिक और मानसिक विकास तथा बच्चों की खेलों में रुचि के अनुसार उनको अपने भविष्य में आगे बढ़ने के लिए प्लेटफॉर्म मिल सके।
संभव स्पंज पॉवर प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर भावेश खेतान ने कहा की खेलकूद को बढ़ावा देने और प्रतिभावान तथा कुशल खिलाड़ियों को राज्य तथा राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय स्तर तक पहुंचाने में विद्यालय खेलकूद प्रतियोगिता का महत्वपूर्ण स्थान है। अपने विद्यालय स्तर पर बचपन से ही प्रतिभावान खिलाड़ियों की कुशलता पहचान कर उनको आगे पहुंचाने का मौका दिया जाता है तथा प्रारंभ से ही विद्यार्थियों में खेलकूद के माध्यम से अनुशासन, सहयोग और सामाजिकता की भावना का विकास किया जाता है।कार्यक्रम में प्रमुख रूप से राकेश ठाकुर ( उपसरपंच सरोरा ) अनिल वर्मा ( प्राचार्य , हाई स्कूल सरोरा संभव स्पंज पावर प्रा.लि. के एम.जी.के. मूर्ति , धर्मेश वैश्य , सुतनु गोस्वामी ,चिरंजित रॉय , राजकुमार निषाद , के साथ साथ सभी 14 स्कूलों के प्राचार्य और पालक गण भरी संख्या में उपस्थित थे
बृजलाल गोयल के दृष्टिकोण को मूर्तरूप देने के लिए संभव स्पंज पॉवर प्राइवेट लिमिटेड के अंतर्गत आने वाले सारे ग्रामों के शासकीय विद्यालयों के बीच संभव स्पोर्ट्स फेस्ट के नाम से अंतरविद्यालयीन खेलकुद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया , जिसमें सरोरा विद्यालय ने सबसे अधिक पदक जीतकर संभव चक्र पर विजय प्राप्त किया ।इस प्रतियोगिता का उद्देश्य विद्यार्थियों के अंदर खेलकुद के प्रति रूझान बढ़ाना था ,इसी दिशा में प्रोत्साहन प्रदान करने के लिए संभव स्पंज पॉवर प्राइवेट लिमिटेड ने अपने अंतर्गत आने वाले सभी ग्रामों को स्पोर्ट्स कीट भी उपलब्ध कराया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *