देश दुनिया वॉच

यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा: स्लीपर बस और कार की टक्कर के बाद लगी आग, 5 लोग जिंदा जले, CM ने जताया दुख

Share this

उत्तर प्रदेश के मथुरा में सोमवार सुबह यमुना एक्सप्रेसवे पर आगरा से नोएडा आते समय एक स्लीपर बस की टक्कर एक तेज रफ्तार कार से हो गई. टक्कर होते ही बस और कार दोनों में आग लग गई. इस हादसे में कार सवार 5 लोगों के जिंदा जलने की खबर है.

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, हादसे में स्विफ्ट कार सवार 5 लोग जिंदा जल गए. कार फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद निवासी अंशुल यादव ड्राइव कर रहा था. अभी मृतकों की शिनाख्त नहीं हुई है. ये हादसा महावन थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस वे के माइल स्टोन 117 पर हुआ. बस सवार सभी लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया है.

मुख्यमंत्री ने हादसे पर जताया दुख 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मथुरा सड़क हादसे का संज्ञान लिया. सीएम योगी ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना की व्यक्त. साथ ही मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए.
आगरा से नोएडा आने वाले एक्सप्रेसवे पर यातायात पर  रोक

फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. फिलहाल कुछ देर के लिए आगरा से नोएडा आने वाले एक्सप्रेसवे पर यातायात को रोक दिया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक मथुरा में स्लीपर क्लास बस डिवाइडर से टकरा कर एक्सप्रेस वे के बीचों-बीच खड़ी ही गई थी. इसी दौरान पीछे से आ रही कार की बस से जोरदार टक्कर हो गई. फिर धमाका हुआ और दोनों गाड़ियां जलने लगीं

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *