रायपुर वॉच

परिवर्तन यात्रा में शामिल होने रायपुर पहुंचे भाजपा सांसद मनोज तिवारी

रायपुर। सत्ता में परिवर्तन लाने के लिए छत्तीसगढ़ में भाजपा ने परिवर्तन यात्रा निकाली है जो प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर रही है। भाजपा के इस परिवर्तन यात्रा में कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाने के लिए केंद्रीय नेताओं का भी लगातार छत्तीसगढ़ आगमन जारी है। वहीं आज परिवर्तन यात्रा में शामिल होने भोजपुरी एक्टर और सांसद मनोज तिवारी रायपुर पहुंचे हुए हैं । भाजपा नेताओं के साथ उत्तर भारतीय समाज के लोगों ने एयरपोर्ट में बाजे गाजे के साथ उनका स्वागत किया गया । इस दौरान मनोज तिवारी ने कांग्रेस पार्टी और सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

परिवर्तन यात्रा को लेकर सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि हर तरफ से ये वाइब्रेशन आने लगा हैं. छत्तीसगढ़ में प्रशासन भ्रष्टाचार है, उसके खिलाफ हम खड़े हो रहे हैं । बीजेपी की सरकार आए प्रयास करेंगे. पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी की कार्यशैली का जो फल है वो छत्तीसगढ़ को मिले।

बीजेपी की एमपी और छत्तीसगढ़ में दूसरी सूची को लेकर सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि सांसद अगर विधानसभा का चुनाव लड़ रहे हैं तो ये तो हम गंभीरता से ले रहे हैं। अगर वो सोच रहे कि चुनाव को हम गंभीरता से नहीं ले रहे तो ये उनकी रणनीति है। वे किस बात पर जीतेंगे ये बड़ी बात । इनकी गठबंधन पार्टियां सनातन धर्म को समाप्त करने की बात करती है. सनातन धर्म को नष्ट करने की भावना रखेंगे तो मुझे नहीं लगता कि किसी भी राज्य में ये आगे रह पाएंगे।

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस 75+ सीट का टारगेट को लेकर मनोज तिवारी ने कहा कि कांग्रेस का बचा-खुचा किसी तरह छत्तीसगढ़ में जो इज्जत बची हुई थी. राजस्थान में जो इनका करम है उसे आधार पर वह भी चला जाएगा। सीएम भूपेश बघेल के बीजेपी मुक्त भारत के बयान पर मनोज तिवारी ने कहा कि हम किसी कार्यक्रम में देख रहे थे. मुख्यमंत्री के सामने ही किसी ने कहा कि उनका ओवर कॉन्फिडेंस ही उनका राजनीतिक एक्सीडेंट कराएगा। ओवर कॉन्फिडेंस ने ही इनको हर जगह समाप्त किया छत्तीसगढ़ को उसका हक मिलना चाहिए जो भाजपा दे सकती है।
बता दें कि भाजपा की पहली परिवर्तन यात्रा 12 सितंबर को दंतेवाड़ा और दूसरी 13 सितंबर को जशपुर से शुरू हुई थी। दंतेवाड़ा से रथ मंगलवार को रायपुर पहुंची. राजधानी में जगह जगह रथ यात्रा का स्वागत हुआ और सभा भी हुए. वहीं आज मनोज तिवारी परिवर्तन यात्रा-2 में शामिल होने पहुंचे हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *