देश दुनिया वॉच

कलयुगी बेटी ने की हैवानियत की हदें पार, तीन महीने तक बंधक बनाकर पीटा,भूख से तड़पते रहे बुजुर्ग माता-पिता…वजह जान हो जाएँगे हैरान…

Share this

Bhopal News। राजधानी भोपाल में कलयुगी की बेटी की बड़ी करतूत सामने आई हैं। जहां बेटी ने माता-पिता के साथ हैवानियत की हदें पार कर दी। दरअसल अरेरा कॉलोनी में रहने वाले वृद्ध माता-पिता और मनोरोगी भाई को बेटी ने अपने बेटे के साथ मिलकर उन्हीं के घर में 4 महीनों से बंधक बनाकर रखा था।वह उन्हें यातनाएं दे रही थी और रोजाना उनके साथ मारपीट करती थी। यहां तक की वृद्ध दंपत्ति व उनके बेटे को 24 घंटे में एक ही बार खाना देती थी। बेटी माता-पिता और भाई के साथ जानवरों की तरह व्यवहार कर रही थी। इतना ही नहीं वृद्धजनों के विरोध करने पर उनका नाती भी उनके साथ बेरहमी से मारपीट करता था। हबीबगंज थाना पुलिस ने आरोपी मां-बेटे पर बंधक बनाकर रखने मारपीट करने सहित भरण पोषण अधिनियम की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

एसआई सुधीर देशमुख ने बताया कि E- 7/77 अरेरा कॉलोनी निवासी सीएस सक्सेना (80) वर्षीय बैंक में उच्च पद से रिटायर्ड है। यह अपनी पत्नी कनक सक्सेना और मानसिक रोगी बेटा विक्की सक्सेना के साथ रहते हैं। उनकी बेटी निधि सक्सेना और नाती निखिल सक्सेना करोड़ों रुपए की कीमत के मकान पर कब्जा करने की नियत से उनके साथ रह रहे थे। निधि की शादी भारतीय सेना के एक कर्नल से हुई थी निधि उसे छोड़कर मां-पिता के घर में रह रही है। बीते 4 महीनों से निधि ने अपने बेटे निखिल के साथ मिलकर पिता सीएस सक्सेना व माता कनक सक्सेना और भाई विक्की सक्सेना को मकान की पहली मंजिल में स्थित एक कमरे में कैद कर रखा था।

आरोपी बेटी उन्हें बाहर तक नहीं निकलने देती थी यहां तक कि उन्हें 24 घंटे में एक बार खाना दिया जाता था। वृद्ध माता-पिता और भाई के साथ निधि और उसका बेटा जानवरों की तरह मारपीट करते थे। बाहर निकलने की मांग और अन्य जरूरत का सामान मांगने पर उन्हें निधि जो हाथ में आता था। जैसे रोड, डंडे और क्रिकेट बैट से पीठती थी। अधिक विरोध करने पर निधि का बेटा निखिल भी उन्हें बैट व बेल्ट से पीटता था। यातनाओं का अंदाजा इस बात से लगाया जा सगाई की आरोपी मां बेटे बुजुर्ग दंपत्ति के सीने पर बैठकर उनके साथ मारपीट करते हैं और कभी किसी से मिलने नहीं देते थे।

एसआई देशमुख ने बताया कि पिछले 4 माह से सक्सेना दंपत्ति घर से बाहर नहीं निकले रहे थे। जब भी उनके दोस्त मिलने घर पूछते तो निधि उनसे मिलने नहीं देती थी। कल सीएस सक्सेना के एक बुजुर्ग दोस्त उनसे मिलने पहुंचे। उन्हें खिड़की से देखने के बाद सीएस सक्सेना ने इशारा कर दिया। इसके बाद सक्सेना के दोस्त ने थाने पहुंचकर आवेदन दिया था पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ताला खुलवाया और बुजुर्ग दंपत्ति व उनके बेटे को घायल हालत में जेपी अस्पताल में भर्ती कराया। तीनों के शरीर पर बुरी तरह से मारपीट किए जाने के निशान है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *