देश दुनिया वॉच

पहले ही सेल में इस मोबाइल ने लगाई मार्केट में आग…जैसा है नाम वैसा किया काम…जानिए पूरी खबर

Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन ने पहले ही सेल में इस मोबाइल ने लगाई मार्केट में आग लगा दी है जैसा है नाम वैसा किया काम जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि 24 मई दोपहर 12 बजे से शुरू हुई सेल के कुछ मिनटों बाद ही Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन आउट ऑफ़ स्टॉक हो गया. इस Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन की इतने लोकप्रिय होने वाली बात पर यकींन करना मुश्किल है, पहली सेल के मुकाबले कम्पनी ने दूसरी सेल् की तगड़ी तैय्यारी में है अब फिर से कंपनी ने इसकी दूसरी सेल 31 मई को है जो दोपहर 12 बजे से शुरू हो जाएगी, इस सेल से कंपनी को काफी उमीदें हैं और ऐसा माना जा रहा है कि ये स्मार्टफोन मोबाइल बाजार में सभी रिकार्ड्स तोड़ देगा. अगर आप भी इसे खरीदना चाहते हैं तो आइये जानते है इस फ़ोन के दमदार फीचर्स और विशेषताएं .

 

 

बस इतनी सी है कीमत और इतनी बड़ी छूट

Lava Agni 2 5G की कीमत कंपनी ने 21,999 रुपये निर्धारित की है. Lava Agni 2 5G सभी प्रमुख डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर फ्लैट 2,000 रुपये की छूट दे रहा है, जिसके आधार पर इच्छुक खरीदार स्मार्टफोन को 19,999 रुपये की प्रभावी कीमत पर खरीद सकते हैं. Lava Agni 2 5G आकर्षक ग्लास विरिडियन कलर में उपलब्ध है.

image 74

धांसू डिस्प्ले, कनेक्टिविटी और ऑपरेटिंग सिस्टम  

Lava Agni 2 5G में डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और 950 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस ऑफर करता है 1080×2400 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.78 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है. कार्यशैली की बात करें तो Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है और ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 चिपसेट द्वारा संचालित है. लावा अग्नि 2 में 8GB रैम है और 256GB इंटरनल स्टोरेज है. स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम चलाता है. लावा ने 2 साल के Android OS अपडेट और 3 साल के सुरक्षा अपडेट का भी वादा किया है.

कैमरा क्वॉलिटी और सेंसर

Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप है. कैमरा मॉड्यूल में f/1.88 अपर्चर वाला 50MP का मुख्य सेंसर, एक अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, एक डेप्थ और एक मैक्रो सेंसर शामिल है. फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16MP का कैमरा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *