प्रांतीय वॉच

CG Crime : अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, दोस्त ही निकला हत्यारा, इस वजह से दी वारदात को अंजाम…

Share this

राजनांदगांव। CG Crime जिले के डोंगरगढ़ पुलिस की टीम ने ग्राम मेढ़ा नहर नाली के पास मिले शव की गुत्थी सुलझा ली है। पुलिस ने मामले में मृतक के दोस्त को ही गिरफ्तार किया है। बता दें कि मृतक कोमेश साहू अपने दोस्त के साथ बारात सिंघनपुर कवर्धा जा रहा हॅू कहकर घर के मोटर सायकल वाहन क्रमांक सीजी 08 एके 5477 से निकला था, जो घर नही आने पर परिजनों ने इसकी गुमशुदगी की शिकायत थाने में की थी। मामले में पुलिस ने जांच के दौरान आरोपी देवेन्द्र कुमार सिन्हा उर्फ सोनू निवासी ग्राम मेढ़ा से कड़ाई से पूछताछ किया गया।

जिससे आरोपी ने बताया कि मृतक कोमेश साहू से मेरी पहचान पहले से था और मै ही विगत आठ माह से वाट्सअप चेंटिंग के माध्यम से अपने मोबाईल में मानसी नाम की लड़की बनकर वाट्सअप ऐप में मृतक से चेंटिंग करता था। जिससे 3 मई को भी वाट्सअप चेंटिंग कर कोमेश साहू को पैसा लेकर मेढ़ा बुलाया था, लगभग 11 बजे, कोमेश साहू मेढ़ा आया तथा हम दोनो मेढ़ा पुल में शाम 7 बजे तक वही पर बैठे थे, उस समय मृतक मानसी नाम की लड़की का इंतजार कर रहा था, इसी दौरान मृतक कोमेश साहू आरोपी के मोबाईल को देखा जिसमें मानसी नाम का वाट्सअप चेंटिंग का उल्लेख था, जिससे मृतक कोमेश साहू समझ गया कि यही मानसी बनकर मेरे साथ चेंटिंग कर रहा है।

इसी बात को लेकर मृतक कोमेश साहू के साथ मेरा विवाद हुआ व उसके द्वारा बोला गया कि मै तेरे खिलाफ मै रिपोर्ट करूंगा, उसी समय मै डरकर कोमेश साहू को मारने का प्लान बना लिया फिर मै उसे बोला मै पूर्व में दिये पैसे को घर से लेकर आ रहा हॅू, कहकर वहाँ से घर चले गया, घर जाकर घर में रखे चाकू लेकर आया जिसे मै अपने पैंट के पिछले हिस्सा में छुपाकर रखा था, शाम होने का इंतजार कर रहा था, लगभग 7.30 बजे शाम को अंधेरा होने पर अपने पास रखे चाकु को निकालकर कोमेश साहू के गले में मारा कोमेश साहू नहर की ओर भागने लगा तो उसके पीछे दौड़कर उसे पुनः पकड़ा फिर उसके उपर चाकू से वार किया, जिससे कोमेश साहू वही गिर गया और मर गया।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *