प्रांतीय वॉच

बीएसएफ ने सिविक एक्शन सह नि:शुल्क चिकित्सा शिविर का किया आयोजन

कांकेर। पखांजूर विकासखंण्ड अंर्तगत परतापुर के ग्राम पण्डरीपानी में 47वीं बटालियन बीएसएफ द्वारा सीओबी परतापुर के एओआर में आज सिविक एक्शन कार्यक्रम सह नि:शुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया।
कार्यक्रम का उद्घाटन उपेंद्र राय, कमांडेंट ने एके पांडे 02 आईसी, दिनेश कुमार, डीसी (एसएमओ), रवि शंकर,(एसी) सीओबी परतापुर के कंपनी कमांडर, राजेश राठौड़ उप निरीक्षक थाना प्रभारी परतापुर, सरपंच ग्राम पंचायत परतापुर आस-पास के विभिन्न गांव के पटेल, स्कूल के प्रधानाध्यापक और सीओबी परतापुर के की मौजूदगी में लगभग 400 ग्रामीण शामिल हुए। इस दौरान उपस्थित ग्रामीणों के बीच जल भंडारण टैंक, खेल सामग्री, स्टेशनरी सामग्री, साड़ी, कीटनाशक हैंड स्प्रे टैंक, मच्छरदानी, छाता, स्कूल बैग, बर्तन आदि विभिन्न सामग्रियों का वितरण किया गया।

इसके अलावा बीएसएफ के यूनिट डॉक्टर एवं चिकित्सा जांच यूनिट मेडिकल टीम द्वारा लगभग 142 ग्रामीणों का नि:शुल्क उपचार कर आवश्यक दवाईयों का वितरण भी किया गया। अंत में सरपंच,पटेल और अन्य उपस्थित गणमान्य लोगों ने इस तरह के उपयोगी कार्यक्रम के लिए बीएसएफ और स्थानीय पुलिस को धन्यवाद ज्ञापित किया। बीएसएफ ने भी सभी ग्रामीणों को आयोजन में उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *