देश दुनिया वॉच

पड़ोसी के इश्क में कातिल बनी पत्नी: पति की हत्या कर शव को सरसों के खेत में दफनाया, इधर प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

Share this

मुरैना। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुरैना जिले में प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति की हत्या कर दी और शव को खेत में गाढ़ दिया था। पुलिस ने एक महीने बाद उसका खुलासा कर आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना स्टेशन रोड थाना क्षेत्र के बुद्धापुरा गांव की है। दरअसल, तीन फरवरी को मृतक के पिता तुलाराम जाटव ने थाने में सूचना दी थी कि उसका बेटा रामहीत 26 जनवरी से गायब है। इसके बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि रामहीत की पत्नी और पड़ोसी युवक के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा है. पुलिस को शक होने पर दोनों को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की, तो जिससे दोनों टूट गए और जुर्म कबूल लिया।

प्रेम-प्रसंग में बाधा बन रहा था पति

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि दोनों एक साल से प्रेम- प्रसंग और पिछले छह माह से शारीरिक संबंध बना रहे थे। दोनों के प्यार में रामहीत बाधा बन रहा था। इस लिए दोनों ने रामहीत को रास्ते से हटाने के लिए साजिश रची। 23 जनवरी को रामहीत शराब पीकर घर आया और सो गया तो पत्नी ने छत से आवाज देकर प्रेमी को बुलाया और गला दबा कर रामहीत की हत्या कर दी। साथ ही शव को सरसों के खेत में गड्ढा खोदकर दफना दिया। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर शव को निकाला और पोस्टमार्टम कराया। फिलहाल पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

मुरैना में ही शिकारपुर रेलवे फाटक के पास प्रेमी युगल ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। बताया जा रहा है कि दोनों युवक युवती घर से यहाँ तक बाइक से आए थे और बाइक खड़ी कर ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी। मृतक युवक की पहचान राजेश गुर्जर पुत्र हरिसिंह गुर्जर उम्र 25 साल जीगनी गांव के रूप में की है। वहीं युवती की पहचान नहीं हो पाई है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *