प्रांतीय वॉच

विधानसभा सत्र प्रारंभ होने के पहले आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने रैली निकाल सरकार को जगाने का प्रयास किया

Share this

आफताब आलम

बलरामपुर/ बलरामपुर जिला मुख्यालय में विगत एक महीने से चल रहे आँगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के द्वारा धरना प्रदर्शन कर अपनी मांगों को सरकार से मनवाने का निरंतर प्रयास किया जा रहा है, जिसके तहत छत्तीसगढ़ विधानसभा सत्र शुरू होने के एक दिन पहले मुख्यालय में रैली निकाल, रैली के माध्यम से कांग्रेस के भूपेश बघेल सरकार को अपना वादा याद दिलाया का रहा है।
आंगनबाड़ी कार्यकर्ता एवं सहायिका ने नारा लगाते हुए कांग्रेस सरकार को चुनाव से पहले किए गए वादा निभाने की बात कही, कार्यकर्ताओ का बेतन ,शासकीय कर्मचारि घोसित करने की बात को लेकर निरंतर आंगनबाड़ी सहायिका एवं कार्यकर्ताओं का अनिश्चित कालीन धरना प्रदर्शन जारी है।
आंगनबाड़ी कार्यकर्ता एवं सहायिकाओं का धरना प्रदर्शन पर अलग-अलग राजनेतिक पार्टीयों के द्वारा धरना प्रदर्शन का समर्थन किया जा रहा है।
छत्तीसगढ़ सरकार आंगनवाड़ी कार्यकर्ता एवं सहायिकाओं के आंदोलन को नजरअंदाज करते आ रही है।
कल से छत्तीसगढ़ सरकार के विधानसभा सत्र चालू होने वाला है,उसके पहले आंदोलनरत आंगनबाड़ी कार्यकर्ता एवं सहायिकाओं ने रैली निकाल सरकार को जगाने का प्रयास की है।
अब देखने वाली बात यह है कि क्या छत्तीसगढ़ सरकार के विधानसभा सत्र में इनकी मांगों के संबंध में कोई विचार किया भी जाता है या नहीं।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *