देश दुनिया वॉच

राजधानी में महिला से दरिंदगी, ऑटो चालक समेत 4 आरोपियों ने किया गैंगरेप

Share this

नई दिल्ली। कालिंदी कुंज थाना इलाके में एक विदेशी मूल की महिला का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया है। म्यांमार मूल की एक महिला ने पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज करवाई और एक ऑटो चालक सहित उसके चार अन्य साथियों पर अपहरण करके दुष्कर्म करने का गंभीर आरोप लगाया है।

सामूहिक दुष्कर्म की घटना 23 फरवरी रविवार की है, जब एक ऑटो चालक ने उस म्यांमार मूल की महिला को बहला -फुसलाकर अपने ऑटो में बैठाया और उसके बाद एक कपड़े को उसके नाक के सामने रख दिया, जिससे महिला बेहोश हो गई। होश आने के बाद पीड़िता ने अपने आप को एक कमरे में पाया, जहां वो ऑटो ड्राइवर सहित उसके चार अन्य साथी मौजूद थे। फिर उन चारों ने पूरी रात उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

दर्ज शिकायत के मुताबिक दुष्कर्म करने के दौरान पीड़िता के साथ मारपीट करने और जान से मारने की धमकी भी दी गई। उस वक्त पीड़िता बेहद डर गई थी, बाद में उन आरोपियों ने पीड़िता को एक कार में बैठाकर एक सुनसान स्थान पर छोड़ दिया। हालांकि, उसी दौरान दो अन्य सिख युवकों ने उस महिला को अकेले हालत में देखकर उसे अपने साथ लेकर गए और अपने घर में उसे भोजन कराया और जरूरी मदद भी की। उन्हीं दोनों युवकों ने उस पीड़िता से उसके घर का पता पूछकर उसे वेस्ट दिल्ली स्थित विकासपुरी में उसके घर तक पहुंचाया। मामले की शिकायत मिलने के बाद कालिंदी कुंज थाना में मामला दर्ज करवा दिया गया है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *