देश दुनिया वॉच

NATIONAL NEWS : छात्र ने महिला प्राचार्य के ऊपर पेट्रोल डालकर लगा दी थी आग, अस्पताल में मौत

मध्यप्रदेश। NATIONAL NEWS : इंदौर के बीएम कालेज आफ इंजीनियरिंग एंड फार्मेसी की प्राचार्य विमुक्ता शर्मा जिंदगी की जंग हार गई है। पांच दिन पहले उन्हें पेट्रोल डालकर जला दिया गया था। जिंदगी और मौत के बीच पांच दिन चले द्वंद के बाद शनिवार तड़के चार बजे चोइथराम अस्पताल में दम तोड़ा। इससे पहले आरोपित आशुतोष श्रीवास्तव पर कलेक्टर डा.इलैयाराजा टी ने रासुका लगा दी। पुलिस ने आपराधिक प्रकरणों की जानकारी सहित रासुका का प्रस्ताव भेजा था।

प्रिंसिपल पर पेट्रोल डालकर जलाने युवक पर कलेक्टर डा. इलैयाराजा टी ने रासुका लगा दी है। आरोपी पर रासुका लगाने का प्रस्ताव पुलिस ने आपराधिक मामलों की जानकारी के साथ भेजा था। आरोपी को रिमांड पर लेने के बाद पुलिस उसे घटना स्थल पर ले आई और घटना का रूपांतरण करवाया। इसके अलावा घटना के समय प्रयोग की जाने वाली बाइक सहित सभी सामाग्री को जब्त कर लिया है।

क्या था मामला?

इंदौर के एक निजी फार्मेसी कॅालेज के पूर्व छात्र ने कॅालेज की प्रिंसिपल विमुक्ता शर्मा के ऊपर पेट्रोल डालकर जला दिया था। कहा जा रहा है कि प्रिंसिपल और छात्र के बीच मार्कशीट को लेकर कुछ दिन पहले से विवाद चल रहा था जिसकी वजह से दोनों के बीच कुछ कहासुनी हुई थी। कॅालेज से छुट्टी होने के बाद प्रिंसिपल अपनी गाड़ी में बैठकर घर जाने के लिए रवाना हो रही थीं कि इसी दौरान छात्र ने उनपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। गाड़ी और पेट्रोल होने की वजह से आग प्रिंसिपल आग की लपटों से घिर गई और बुरी तरह जल गईं, उसके बाद उन्हें आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *