देश दुनिया वॉच

नौकरी मांगने के लिए लड़की ने CV पर लगा दी बिकिनी वाली फोटो, धड़ाधड़ आने लगे जॉब ऑफर्स

Share this

INTERESTING NEWS : सोशल मीडिया पर एक लड़की की जॉब पोस्ट वायरल हो रहा है. जॉब की तलाश कर रही लड़की ने पोस्ट के साथ एक ऐसी फोटो डाला कि वह ट्रोल के निशाने पर आ गईँ. लड़की ने जॉब रिक्वेस्ट के साथ अपनी बिकिनी फोटो पोस्ट कर दिया था, जिस पर लोगों ने कहा कि इस फोटो की वजह से उन्हें जॉब नहीं मिलेगी

24 साल की एक लड़की ने जॉब के लिए विज्ञापन दिया. खास बात यह है कि उन्होंने इस विज्ञापन में जो फोटो लगाया था उसमें वह बिकिनी पहनी थीं. इसी वजह से लोग उन्हें ट्रोल करने लगे. लोगों का कहना था कि उन्हें बिकिनी फोटो की वजह से ही नौकरी नहीं मिलेगी. लेकिन अब लड़की ने ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है।

ब्रिटेन की रहनेवाली 24 साल की टेडी स्वान (Teddy Swan) पिछले 6 हफ्तों से ऑस्ट्रेलिया घूम रही हैं. टेडी अपने कजन के साथ इस ट्रिप पर है. यहां पहुंचने के बाद वह पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया के एक छोटे से शहर के बार में काम कर रही हैं. लेकिन क्रिसमस के बाद शिफ्ट होने के लिए अब वह नया जॉब ढूंढ रही हैं।

लंदन की रहनेवाली टेडी ने नए जॉब के लिए एक पॉपुलर फेसबुक पेज बैकपैकर्स पर इसी हफ्ते एक पोस्ट किया. उन्हें उम्मीद थी कि यहां से उन्हें कोई नई जॉब मिल जाएगी. उन्होंने खुद की एक बिकिनी फोटो के साथ पोस्ट में लिखा- नए साल के लिए मैं एक जॉब ढूंढ रही हूं, रहने की जगह भी साथ मिल जाए तो बेहतर होगा. अच्छी जॉब के लिए मैं कहीं भी ट्रैवल करने को तैयार हूं और मेरे पास कार भी है।

टेडी ने बताया कि उन्हें रिटेल, फार्मेसी, चाइल्डकेयर और एंबुलेंस ड्राइवर के काम का एक्सपीरियंस है. लेकिन टेडी इस जॉब पोस्ट को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं. लोगों ने कहा कि जॉब की तलाश के लिए किए गए पोस्ट में बिकिनी फोटो अटैच नहीं करना चाहिए था.

एक यूजर ने लिखा- अगर मैं जॉब के लिए अप्लाई करती तो बिकिनी में अपनी फोटो पोस्ट नहीं करती. दूसरे ने लिखा- अगर तुम जॉब की तलाश में हो तो उसी के अनुसार चीजें करो. तीसरे ने लिखा- एक फीमेल सोलो ट्रैवलर होने के नाते मैं फोटोज के साथ सावधानी बरतूंगी.

लेकिन टेडी ने ट्रोल को करारा जवाब दिया. उन्होंने कहा कि नेगेटिव कमेंट्स के बावजूद उनके पास बहुत ज्यादा जॉब के ऑफर्स आए हैं. उन्होंने लिखा- जो भी लोग यह कह रहे हैं कि बिकिनी फोटो पोस्ट करने की वजह से मुझे जॉब नहीं मिलेगी तो मैं भी वैसे लोगों के साथ काम नहीं करना चाहती जो ऐसी सोच रखते हैं।

टेडी ने कहा- तुम सभी जलने वाले लोगों को सिर्फ गलत साबित करने के लिए मैं यह बताना चाहती हूं कि मेरे डायरेक्ट मैसेज में जॉब ऑफर्स की बाढ़ आ गई है. और जल्द ही मैं उन सब को देखूंगी और तुम लोगों को बताऊंगी. इसलिए तुम सभी का धन्यवाद!

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *