देश दुनिया वॉच

नवजात को जबड़े में दबाकर घूम रहा था कुत्ता, लोगों ने छुड़ा कर अस्पताल में करवाया भर्ती

मध्यप्रदेश। बैतूल में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक कुत्ता नवजात को जबड़े में दबाकर घूम रहा था। कुत्ते ने उसके पैर की एक उंगली भी कुतर दी। खून से लथपथ नवजात को लोगों ने कुत्ते से छुड़ाया और अस्पताल पहुंचाया। उसे जिला अस्पताल के एसएनसीयू में रखा गया है। बच्चे की हालत गंभीर है।

मामला बैतूल जिले के आठनेर में ग्राम सातनेर गांव का है। सोमवार शाम गांव के ही बीच नदी की झाड़ियों में नवजात को कोई छोड़ गया था, जिसे आवारा कुत्ते ने उठा लिया। कुत्ता झाड़ियों से निकालकर उसे गांव में लेकर घूम रहा था, जिसे तुरंत छुड़ाकर एम्बुलेंस की मदद से सीएचसी भेजा गया। यहां से बच्चे को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बच्चे की हालत अभी नाजुक बनी हुई है।

डॉक्टर्स के मुताबिक बच्चा लगभग 12 घंटे का है। उसे सांस लेने में दिक्कत हो रही है। कंटीली झाड़ियों में फेंकने की वजह से उसे पीठ, पेट और छाती में चोट लगी है। उसके उल्टे पैर की तीसरी उंगली कुत्ते ने खा ली है, जिससे बहुत खून बह गया है। बच्चे के दिल की धड़कन न के बराबर चल रही है। वहीं मामले में पुलिस अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर रही है। आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *