रायपुर वॉच

आरक्षण मुद्दे पर भाजपा का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा- कांग्रेस नौटंकी और ड्रामा कर रही है…

रायपुर। छत्तीसगढ़ में आरक्षण का मुद्दा गरमाया हुआ है। इस मुद्दे पर लगातार कांग्रेस घिरती जा रही है। वहीं गुरुवार को कैबिनेट की बैठक में आरक्षण संशोधन विधेयक के प्रस्ताव का अनुमोदन किया गया। इसके बाद फिर से भाजपा ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। पूर्व मंत्री एवं भाजपा प्रदेश महामंत्री केदार कश्यप ने आरक्षण के मुद्दे को लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस नौटंकी और ड्रामा कर रही है जो पूरा प्रदेश देख रहा है।

केदार कश्यप ने कहा कि आरक्षण के मुद्दे को लेकर कांग्रेस पार्टी जिस तरीके से एक-एक करके नौटंकी रच रही है और इनका ड्रामा पूरा प्रदेश देख रहा है। चाहे वो हमारे एसटी समुदाय या ओबीसी समुदाय साथ में हो। पहले इनके ही मोहरे लोगों ने उस पर याचिका लगाई और सरकार और वो दोनों एक साथ हो गए। उसके पश्चात उन लोगों को पद से नवाजा गया, उनको मलाई खिलाया गया। कहीं ना कहीं से यह सरकार हमारे लोगों का आरक्षण खत्म करना चाह रही है।

इसके साथ ही केदार कश्यप ने कहा कि मैं कांग्रेस से यह पूछना चाहता हूं कि उपचुनाव के चलते आज आपने आनन-फानन में कैबिनेट माध्यम से प्रस्ताव ले आया। लेकिन इसके प्रति आपकी किस तरह से तैयारी है इस पर आपको जवाब देना चाहिए? कश्यप ने कहा- मैं पूछना चाहता हूं आपसे कि क्या 3 दिसंबर 2022 से सारी नियुक्तियां जो आज खत्म हो चुकी है फिर से बहाल हो जाएगी? केदार कश्यप ने कहा कि 104 से ज्यादा हमारे एमबीबीएस के छात्र जो इस बार प्रवेश नहीं ले पाए क्या वे फिर से प्रवेश ले पाएंगे ? इस बात का जवाब कांग्रेस को देना चाहिए। कांग्रेस पार्टी ने हमारे छत्तीसगढ़ के हमारे समुदाय के साथ में धोखा किया है और आज भी ये राजनीति करने से नहीं चूक रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *