प्रांतीय वॉच

CG CRIME : चाचा के घर पहुंचा भतीजा तो खून से लथपथ मिली लाश, हत्यारे की तलाश में पुलिस

कांकेर। जिले में एक ग्रामीण की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि क्राइम सीन को देखकर ऐसा लग रहा है कि हत्यारा कोई करीबी ही हो सकता है। पुलिस सभी एंगल से जांच में जुटी हुई है। डॉग स्क्वॉड और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की भी मदद ली जा रही है। वारदात कोतवाली थाना क्षेत्र में हुई।

ग्राम निशानहर्रा के खासपारा निवासी भानूराम भानूराम के भतीजे रायसिंह मंडावी ने कहा कि सुबह जब वो अपने खेत पर जा रहा था, तो चाचा को उनके घर के सामने देखा था। शाम करीब 4 बजे खेत से लौटते वक्त जब वो चाचा भानूराम मंडावी के घर की ओर से गुजरा, तो उनका दरवाजा खुला देख अंदर चला गया। वहां कोई नजर नहीं आया। चाचा-चाची को आवाज लगाते हुए जब अंदर कमरे में गया, तो वहां बिस्तर पर चाचा भानूराम मंडावी की लाश पड़ी हुई थी। शव के गले पर धारदार हथियार से वार करने का निशान था। पास में ही एक कुल्हाड़ी पड़ी हुई थी। उस पर भी खून लगा हुआ था। उसने अपनी चाची सतारो मंडावी की तलाश की, लेकिन वो नहीं मिली। रात 9 बजे चाची वापस घर आई, मगर वो किसी से बात नहीं कर रही। मंगलवार की पूरी रात लाश ऐसे ही बिस्तर पर पड़ी हुई रही। बुधवार को हत्या की जानकारी गांव के सरपंच और पुलिस को दी गई।

कोतवाली थाना में अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस सभी एंगल से जांच में जुटी हुई है। डॉग स्क्वॉड और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की भी मदद ली जा रही है। पुलिस ने कहा कि जल्द ही हत्याकांड का खुलासा हो जाएगा और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *